DA Image
23 अक्तूबर, 2020|11:36|IST

अगली स्टोरी

पूजा भट्ट ने शेयर किया कंगना रनौत का वीडियो, पूछा- क्या यह भी झूठ है? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद नेपोटिज्म (भाई-भतीजावाद) का मुद्दा एक बार फिर चर्चा में आ गया है। इसे लेकर काफी समय से पूजा भट्ट और कंगना रनौत के बीच ट्विटर वॉर जारी है। पूजा ने गुरुवार को एक वीडियो शेयर करते हुए कंगना को फिर से घेरने की कोशिश की है। इसके बाद कंगना ने भी पूजा भट्ट को करारा जवाब दिया है।

दरअसल, यह वीडियो फिल्मफेयर अवॉर्ड का है, जिसमें  कंगना को फिल्म गैंगस्टर के लिए अवॉर्ड मिला था। वीडियो में देखा जा सकता है कि कंगना अवॉर्ड लेने के बाद महेश भट्ट और मुकेश भट्ट को धन्यवाद कह रही हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, क्या यह वीडियो भी झूठ बोल रहा है। किसी भी लड़ाई में दो लोगों का होना जरूरी है। मैंने तथ्यों को सामने रखा है।

जगदीप के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- हमने एक और रत्न खो दिया

इसके जवाब में कंगना की ट्विटर टीम की तरफ से लिखा गया, ''कंगना रनौत बहुत आभारी है कि विशेष फिल्म्स ने उन्हें लॉन्च किया लेकिन वह चाहती हैं कि आउटसाइडर्स के साथ अच्छा व्यवहार किया जाए। वह शुक्रगुजार हैं कि उनके एक्स ने उनके साथ ब्रेकअप कर लिया लेकिन वह चाहती हैं कि इसे सम्मानपूर्वक होना चाहिए था। वह खुद को भाग्यशाली मानती हैं कि पुरुषों द्वारा चलाए जा रहे इस दुनिया में उन्हें सफलता मिली, लेकिन वह चाहती हैं कि पुरुषों का आधिपत्य खत्म हो।''

जगदीप के निधन पर भावुक हुए अमिताभ बच्चन, कहा- हमने एक और रत्न खो दिया

इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर कहा था कि यह बात सभी जानते हैं कि मुकेश भट्ट कलाकारों को भुगतान करना पसंद नहीं करते हैं। टैलेंटेड लोगों को फ्री में काम पर रखने का मतलब यह नहीं है कि उन्हें उन पर चप्पल फेंकने का लाइसेंस मिल जाता है। इसके साथ ही कंगना ने ट्वीट कर पूजा भट्ट से सवाल पूछा कि उनके पिता महेश भट्ट की सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के रिलेशनशिप में इतनी रुचि क्यों थी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut responds to Pooja Bhatt proof video bows out of feud with hope that patriarchy ends