Hindi NewsEntertainmentKangana Ranaut responded after trolled for compared PM Modi with Lord Ram

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, ट्रोल हुईं तो कहा- गीता में लिखा है...

3 राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छतीसगढ़ में भाजपा के जीतने पर कंगना रनौत ने ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो शेयर करते हुए कहा कि राम आए हैं, जिसके बाद यूजर्स ट्रोल करने लगे।

चुनाव नतीजों के बाद कंगना रनौत ने भगवान राम से की पीएम मोदी की तुलना, ट्रोल हुईं तो कहा- गीता में लिखा है...
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 3 Dec 2023 05:15 PM
हमें फॉलो करें

मध्य प्रदेश, छत्तीगढ़ और राजस्थान में भाजपा ने प्रचंड जीत हासिल की है। कांग्रेस केवल तेलंगना में जीतने में सफल रही है। भाजपा इस जीत को  सेलिब्रेट करने में जुट गई है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर  लोगों का आभार जताया है। जैसे ही रुझानों और नतीजों से साफ हो गया कि भाजपा 3 राज्यों में सरकार बनाने जा रही है अभिनेत्री कंगना रनौत ने ट्वीट किया। उन्होंने पीएम मोदी की फोटो शेयर की और इसके साथ लिखा, 'राम आए हैं, #ElectionResults।' इस पोस्ट पर कई यूजर्स उन्हें ट्रोल भी करने लगे कि क्या वह हिंदुओं के भगवान से तुलना कर रही हैं जिसके बाद उन्होंने एक और ट्वीट किया।

कंगना का यूजर को जवाब
दरअसल एक्स पर एक यूजर ने लिखा, 'क्या सच में वह हिंदू भगवान से तुलना कर रही हैं... क्या हिंदू धर्म में इसकी अनुमति है?' इस पर कंगना ने लिखा, 'हां, इसकी अनुमति है। गीता में श्रीकृष्ण ने कहा है, जो मेरा भक्त है मुझमें लीन है वो मैं ही हूं, उसमें और मुझमें कोई अंतर नहीं, इतने क्यूट चिल वाले भगवान हैं हमारे। कोई सर काटने वाला नहीं कुछ नहीं, आप भी आ जाओ हमारी टीम में।'

आगे वह लिखती हैं, 'साथ ही मेरे कहने का मतलब है, अयोध्या में मोदी जी राम जी को लेके आए हैं तो जनता उनको लेके आई है... लेकिन जो आपने समझा वो भी गलत नहीं।'

आने वाली फिल्म
कंगना की पिछली फिल्म 'तेजस' थी जो अक्टूबर में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर डिजास्टर साबित हुई। जल्द ही वह पॉलिटिकल ड्रामा इमरजेंसी में दिखाई देंगी, जिसमें उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का रोल किया है। अन्य कलाकारों  में अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े, महिमा चौधरी और सतीश कौशिक हैं। 

संबंधित खबरें

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें