Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut reply to the user who says you are not helping like Alia Bhatt Priyanka Chopra in amid covid 19 pandemic

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर यूजर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- समझे बेवकूफ!

बॉलीवुड की पंगा क्‍वीन कंगना रनौत ने उन ट्रोलर्स पर भड़ते हुए फटकार लगाई है, जिन्होंने ये ट्वीट करते हुए कंगना पर आरोप लगाया है कि वह कोरोना महामारी में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की तरह...

आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा से तुलना करने पर यूजर्स पर भड़कीं कंगना रनौत, बोलीं- समझे बेवकूफ!
Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 1 May 2021 01:18 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की पंगा क्‍वीन कंगना रनौत ने उन ट्रोलर्स पर भड़ते हुए फटकार लगाई है, जिन्होंने ये ट्वीट करते हुए कंगना पर आरोप लगाया है कि वह कोरोना महामारी में आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा की तरह जरूरतमंदों की मदद नहीं कर रही हैं। कंगना ने यूजर्स के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि सोशल मीडिया लोगों की मदद करने का एकमात्र तरीका नहीं है बेवकूफ!

एक यूजर ने कंगना को ट्रोल करते हुए लिखा है कि मैंने अभी तक आपके पूरे ट्वीट में एक भी ऐसा ट्वीट नहीं देखा, जिसमें आप लोगों की मदद करने या मदद पहुंचाने की बात कही हो जैसे आलिया भट्ट और प्रियंका चोपड़ा कर रही हैं। आप सिर्फ बीजेपी सरकार की छवि सुधारने के काम जुटी हुई हैं। केवल यह स्वीकार करने में क्या लगता है कि सरकार इस संकट में विफल रही है?

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 30, 2021

 

यूजर का जवाब देते हुए कंगना लिखती हैं कि ट्विटर लोगों की मदद करने का एकमात्र तरीका नहीं है, मैं बिस्तर, दवाइयां, टीके, ऑक्सीजन के साथ लोगों की मदद कर रही हूं ... मेरे अपना पर्सनल और प्रोफेशन सर्कल में बहुत सारे लोग हैं जो मुझे बुला रहे हैं और मदद के लिए पूछ रहा हूँ, मैं इसे गैलरी के लिए नहीं कर रहा हूं ... समझ में आया बेवकूफ!

 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) April 30, 2021

 

कंगना के इस ट्विट के बाद एक और यूजर ने लिखा कि उन लोगों के लिए यह समझना मुश्किल है कि आपके जैसा एक सेलिब्रिटी प्रचार किये बिना दूसरों की मदद करेंगे। 

इस ट्वीट का जवाब देते हुए कंगना लिखती हैं कि वास्तव में ये जरूरी है कि जरूरतमंद लोगों तक मदद पहुंचे, क्योकिं इस समय ऑक्सीजन और बेड के लिए  कुछ लोग कालाबाजारी करने में लगे हुए हैं, मैं हमेशा दोस्तों और परिवार से उन सभी को मेरे भाई अक्षत को कॉल करने के कह रही हूं। वह अपने ट्वीट में कहती हैं उनका भाई अक्षत पूरी लगन के साथ पिछले कुछ हफ्तों से लोगों की मदद करने में लगा हुआ है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें