DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी 'सीता', सामने आया फिल्म का First Poster
मनोरंजन

करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी 'सीता', सामने आया फिल्म का First Poster

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Tue, 14 Sep 2021 07:25 PM
करीना नहीं कंगना रनौत बनेंगी 'सीता', सामने आया फिल्म का First Poster

इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं। किसी फिल्म की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज के लिए तैयार हैं। वहीं, इस बीच एक फिल्म बीते काफी दिनों से अपनी स्टार कास्ट को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई है। इस फिल्म का टाइटल 'सीता : द इनकार्नेशन' बताया जा रहा है। पहले ऐसी खबरें आई थीं कि इस फिल्म में करीना कपूर 'सीता' के रोल में नजर आने वाली हैं और इसके लिए उन्होंने तगड़ी फीस की डिमांड भी की है। लेकिन अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसे जानकर कंगना के फैंस खुश हो जाएंगे।

शेयर किया पहला पोस्टर

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'सीता : द इनकार्नेशन' में पहले करीना कपूर नजर आने वाली थीं लेकिन अब कंगना रनौत का नाम फाइनल हो गया है। इस फिल्म का पहला पोस्टर भी सामने आ चुका है, जिसे खुद कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है। इसे शेयर करते हुए कंगना ने लिखा- 'द इनकार्नेशन- सीता, मुझे इस फिल्म के टैलेंटेड आर्टिस्ट के साथ टाइटल रोल के लिए ऑनबोर्ड होकर बहुत खुशी महसूस हो रही है। सीता-राम के आशीर्वाद से... जय सियाराम'-

 

 

डायरेक्टर ने दी जानकारी

बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं डायरेक्टर अलौकिक देसाई। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर फिल्म के डायरेक्टर का पोस्ट शेयर करते हुए उन्हें मौके के लिए शुक्रिया भी कहा है। जिसमें लिखा है- 'जो एक मिराज था, वो अब साफ दिखाई दे रहा था। एक पावन किरदार जिसे एक्सप्लोर नहीं किया गया था वो आज हकीकत है। मैं सीता के तौर पर कंगना को ऑनबोर्ड करके बेहद एक्साइटेड हूं'।
 

संबंधित खबरें