Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut reaction on udiapur kanhaiya lal murder says she is numb and can not see videos - Entertainment News India

कंगना रनौत कन्हैया की गर्दन कटने पर बोलीं, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं

Kangana Ranaut reaction on udiapur kanhaiya lal murder: उदयपुर में हुए कन्हैयालाल के मर्डर पर कंगना रनौत ने दुख और गुस्सा जाहिर किया है। उनका कहना है कि वह सुन्न हो गई हैं, वीडियो नहीं देख सकतीं।

कंगना रनौत कन्हैया की गर्दन कटने पर बोलीं, अल्लाह के नाम पर सिर तन से जुदा? वीडियो देखने की हिम्मत नहीं
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 29 June 2022 10:15 AM
हमें फॉलो करें

राजस्थान के उदयपुर में कन्हैयालाल की गर्दन काटकर हत्या कर दी गई। इस घटना पर कंगना रनौत का रिऐक्शन भी सामने आया है। कंगना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर स्टोरी पोस्ट की हैं और अपना गुस्सा और दुख जाहिर किया है। कंगना ने लिखा है कि ईश्वर के नाम पर ऐसा किया गया। मेरे अंदर ये वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है। कंगना रनौत से पहले इस मामले पर कई बॉलीवुड सिलेब्रिटीज गुस्सा जता चुके हैं। इस मामले पर पूरे देशभर में दहशत और गुस्से का माहौल है। पुलिस ने इस हत्याकांड में शामिल दोनों लोगों को गिरफ्तार कर लिया है लोग इनके लिए कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं। 

जेहादियों ने बनाया वीडियो

उदयपुर की दिल दहलाने वाली घटना से हर कोई स्तब्ध है। इस मामले पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। कंगना ने कन्हैयालाल की तस्वीरें शेयर करके इंस्टाग्राम अकाउंट पर लिखा है, इस व्यक्ति की नूपुर शर्मा को सपोर्ट करने के लिए गर्दन काट दी गई और जेहादियों ने गर्दन काटने का वीडियो बना लिया। वे लोग जानबूझकर दुकान में घुस गए और नारे लगाने लगे, सिर तन से जुदा...ये सब ईश्वर के नाम पर!!!


बोलीं मेरे पास हिम्मत नहीं है

दूसरी इंस्टाग्राम स्टोरी में कंगाना ने आरोपियों की तस्वीर लगाई है और लिखा है, इन लोगों ने उदयपुर के कन्हैया की गर्दन ईश्वर के नाम पर काट दी और इसके बाद ऐसा पोज दिया। साथ ही कई वीडियोज बनाए, मेरे पास वो वीडियोज देखने की हिम्मत नहीं है, मैं सुन्न हूं। कंगना रनौत के साथ स्वरा भास्कर, विशाल डडलानी और ऋचा चड्ढा भी इस मामले पर प्रतिक्रिया दे चुके हैं।  ये भी पढ़ें: उदयपुर हत्याकांड पर गुस्साए बॉलीवुड सितारे, बोले- ‘जल्द से जल्द सजा दो’

ये है मामला

कन्हैयालाल ने नूपूर शर्मा को लेकर कन्हैयालाल के फोन से एक पोस्ट हुआ था। इसके बाद कुछ लोगों ने कन्हैया की शिकायत दर्ज करवा दी थी। शिकायत के बाद कन्हैयालाल की गिरफ्तारी हो गई थी। कन्हैया को कोर्ट से जमानत मिलने के बाद कुछ कट्टरपंथी उन्हें धमकी दे रहे थे। कन्हैया ने पुलिस से सुरक्षा की मांग भी की थी। इसके बाद ये जघन्य वारदात हो गई। कट्टरपंथियों ने आतंकियों की तरह उनकी दुकान में घुसकर गर्दन काट दी और कई वीडियोज भी बनाए। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें