Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Reaction on Aamir Khan silence in Sushant case Said He worked with him in PK but did not raise voice

सुशांत केस में आमिर खान की चुप्पी पर बोलीं कंगना, कहा- साथ काम कर चुके लेकिन नहीं उठाई आवाज

 दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई को सौंप दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद खुश हैं। इस बीच...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 20 Aug 2020 06:10 AM
हमें फॉलो करें

 दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट ने बुधवार को सीबीआई को सौंप दी है। सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले से अभिनेत्री कंगना रनौत बेहद खुश हैं। इस बीच कंगना ने कई बॉलीवुड स्टार्स पर भी सवाल खड़े किए हैं। जिन्होंने सुशांत सिंह की मौत मामले में चुप्पी साधी हुई है। इतना ही नहीं इस मामले में कंगना ने आमिर खान पर जुबानी हमला बोला है।

कंगना ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत में कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने भी सीबीआई जांच की मांग नहीं की।' उन्होंने आगे कहा कि यहां तक आमिर खान ने भी अपनी आवाज नहीं उठाई, जो पहले सुशांत के साथ 'पीके' में काम कर चुके हैं।

कंगना के मुताबिक, पूरी इंडस्ट्री एक गैंग के तौर पर काम करती है। कंगना ने कहा कि आगे कहा कि अगर आमिर खान ने आवाज नहीं उठाई तो अनुष्का शर्मा ने भी वैसा ही किया। इसके अलावा उन्होंने सुशांत की मौत के मामले में आवाज न उठाने के लिए उदाहरण के तौर पर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी नाम लिया।

आपको बता दें कि राजकुमारी हिरानी की फिल्म पीके साल 2014 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान और अनुष्का शर्मा लीड भूमिका में थे, जबकि सुशांत सिंह राजपूत ने भी कैमियो किया था। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें