Kangana Ranaut: Prosthetic Look: for Jayalalithaa Biopic: photos viral on social media - जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत कर रही हैं प्रोस्थेटिक लुक ट्राई, फोटो देखकर फैंस ने पूछा ‘क्या आप सांस ले पा रही हैं’? DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

जयललिता की बायोपिक के लिए कंगना रनौत कर रही हैं प्रोस्थेटिक लुक ट्राई, फोटो देखकर फैंस ने पूछा ‘क्या आप सांस ले पा रही हैं’?

दिवंगत नेता जयललिता के जीवन पर आधारित आगामी बहुभाषी फिल्म 'थलाइवी' में अपनी भूमिका के लिए अभिनेत्री कंगना रनौत ने हाल ही में अमेरिका में प्रोस्थेटिक माप दिया है।

कंगना की बहन रंगोली ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट कीं जिनमें अभिनेत्री प्रोस्थेटिक गोंद में ढकी नजर आ रही हैं। इसके साथ रंगोली ने लिखा, प्रोस्थेटिक्स के लिए माप इसी तरह से लिया जाता है, एक कलाकार होना आसान नहीं है। कंगना उस चीज में भी इतनी शांत हैं, जिसे देखना ही हमारे लिए दम घुटने जैसा है।

इसी के चलते फैंस ने जब उनकी ये तस्वीर देखी तो पूछा कि क्या आप सांस ले पा रही हैं। वहीं, एक दूसरा फैन कमेंट करता है कि आपको कितनी चीजों का सामना करना पड़ता है? फोटो में आप देख सकते हैं कि कंगना हरे और बैंगनी रंग के पेस्ट से ढकीं दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म ‘पल पल दिल के पास’ की स्पेशल स्क्रीनिंग पर काफी एक्साइटेड दिखाई दीं सनी देओल की पत्नी पूजा देओल

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: कार्तिक की ऑनस्क्रीन मां हुईं हॉस्पिटल में एडमिट, ये है वजह

इस फिल्म का निर्देशन ए. एल विजय कर रहे हैं, वहीं इसे विष्णु वर्धन इंदुरी और शैलेष आर. द्वारा प्रोड्यूस किया जा रहा है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut: Prosthetic Look: for Jayalalithaa Biopic: photos viral on social media