Kangana Ranaut praise to Kareena Kapoor khan on Manikarnika The Queen Of Jhansi event - कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर, 'मणिकर्णिका' की यह बात सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश DA Image
19 नबम्बर, 2019|4:26|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत की नजरों में कुछ ऐसी हैं करीना कपूर, 'मणिकर्णिका' की यह बात सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

Kangana Ranaut,Kareena Kapoor

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जब भी कोई बयान देती हैं, चारो और बवाल मच जाता है। बात चाहे फिल्म इंडस्ट्री की हो या फिर समाज की, कंगना निडर होकर अपनी बात को सभी के सामने रखती हैं। हाल ही एक मुंबई में अपनी फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झाँसी को लेकर हुए एक इवेंट में कंगना रनौत ने करीना कपूर को लेकर कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे जानने के बाद पर कोई हैरान हो गया है। 

विंग कमांडर अभिनंदन को लेकर जॉन अब्राहम ने बताई ये इच्छा

इवेंट के दौरान जब कंगना को यह बताया गया कि करीना कपूर ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका को लेकर आपकी तारीफ की तो इस पर कंगना ने करीना को संपूर्ण महिला होने की पराकाष्ठा बताया है। कंगना ने कहा कि करीना कपूर न सिर्फ एक अच्छी महिला है और एक अच्छी पत्नी है और उन्हें सदा प्रोत्साहित करती रहती हैं।  करीना कपूर से उन्होंने प्रेरणा लेने की भी बात कही।

वर्ल्ड कप में विराट कोहली के संग स्टेडियम में नहीं जाएंगी अनुष्का शर्मा! जानिए कारण

गौरतलब है कि कंगना रनौत जल्द फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म का निर्देशन अश्विनी अय्यर तिवारी कर रही हैं । इस मौके पर कंगना रनौत ने उनकी बायोपिक पर प्रश्न पूछे जाने पर कहा कि मेरी जो बायोपिक है। हम उस पर काम कर रहे हैं। उसके पहले शायद मैं एक ट्रायोलॉजी पर काम कर सकती हूँ लेकिन बायोपिक अवश्य बनेगी। कंगना रनौत उनके बेखौफ बयानों के लिए जानी जाती हैं।

जल्द पूरा होगा जाह्नवी का ये सपना, कभी राजकुमार के लिए कही थी ये बात

( इनपुट आईएएनएस से लेकर)

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut praise to Kareena Kapoor khan on Manikarnika The Queen Of Jhansi event