Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut Organises Fun Picnic For Her Family Watch Video and photo

परिवार के साथ पिकनिक मनाते हुए मस्ती करते दिखीं कंगना रनौत

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। वह बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में...

Radha Sharma sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 5 July 2020 02:15 PM
हमें फॉलो करें

एक्ट्रेस कंगना रनौत हर मुद्दे पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। वह बॉलीवुड में अपने बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में गैंगबाजी और नेपोटिज्म के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है। वह बॉलीवुड के कई फेमस स्टार्स किड्स पर निशाना साधकर अपनी भड़ास निकाल रही हैं। इन वजहों से लगातार चर्चा रहने वाली कंगना इन दिनों रनौत मानसून की शुरुआत से पहले मनाली में कुछ समय का आनंद ले रही हैं। अभिनेत्री ने यहां की पहाड़ियों पर अपने परिवार के लिए पिकनिक का प्लान किया। 

कंगना की टीम ने ट्वीट किया, "कंगना ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया। भले ही वे ग्रीन जोन में हों, लेकिन वे हिमाचल प्रदेश के अधिकारियों द्वारा दी गई सभी अनुमतियों की प्रशंसा करते हैं।" 

उन्होंने एक वीडियो भी साझा किया जिसमें कंगना को हंसते हुए हरी घास पर लुढ़कते हुए देखा जा सकता है। जाहिर है, वह अपनी बहन रंगोली और भतीजे पृथ्वी के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। इस दौरान परिवार के अन्य सदस्य भी आनंद लेते नजर आए, वे एक साथ भोजन करते, बातचीत करते, हंसते-मुस्कुराते नजर आए। सबने साथ मिलकर गाना गाया और डांस भी किया। कंगना को अपनी मां के साथ खुशी से नाचते हुए भी देखा जा सकता है।

अभिनेत्री की डिजिटल टीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, "कंगना रनौत ने अपने परिवार के लिए पिकनिक का आयोजन किया, वहीं लॉकडाउन के कारण घाटी में कोई पर्यटक नहीं है। इसका परिणाम? घाटी में आजादी और खुशहाल समय जो उन्होंने सालों से नहीं देखा। प्रकृति के पास हमारे उपचार का अपना एक तरीका है, जिसे हमें बस तलाश करने की आवश्यकता है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें