DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर', बताया- क्यों नहीं है इस बात का पछतावा?
मनोरंजन

कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर', बताया- क्यों नहीं है इस बात का पछतावा?

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Sun, 02 May 2021 03:04 PM
कंगना रनौत ने रिजेक्ट कर दी थी फिल्म 'द डर्टी पिक्चर', बताया- क्यों नहीं है इस बात का पछतावा?

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज के लिए अकसर सुर्खियों में रहती हैं। उन्होंने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं। वहीं उनके नाम एक और सुपरहिट फिल्म हो सकती थी लेकिन ये फिल्म कंगना ने रिजेक्ट कर दी। हम बात कर रहे हैं विद्या बालन स्टारर फिल्म 'डर्टी पिक्चर' की। इस फिल्म को कंगना ने 'नो' कह दिया था लेकिन उन्हें इस बात का पछतावा नहीं है। हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान कंगना इसे लेकर खुलकर बात की है। उन्होंने इस फिल्म में विद्या बालन की तारीफों के पुल भी बांधे हैं।

विद्या बालन से बेहतर नहीं...

साउथ की मशहूर एक्ट्रेस सिल्क की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'डर्टी पिक्चर' में शानदार काम के लिए विद्या बालन ने कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर लिए थे। वहीं हाल ही में इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए एक इंटरव्यू में बात की है। एक्ट्रेस से पूछा गया कि क्या उन्हें ये फिल्म रिजेक्ट करने पर कोई पछतावा है। इस पर जवाब देते हुए कंगना बोलीं- 'असल में नहीं, मैं सोचती हूं कि डर्टी पिक्चर, जैसा कि मैंने पहले भी कहा है इतनी खूबसूरत निकली!! मुझे वहीं लगता कि मैं इसे विद्या बालन से बेहतर कर पाती क्योंकि वो इसमें शानदार थीं'।

'मुझे इसका पछतावा नहीं'

कंगना ने आगे कहा- 'लेकिन हां, कभी कभी मुझे महसूस होता है कि मैं इस फिल्म में वो पोटेंशियल नहीं देख पाई'। बॉलीवुड में कंवेंशनल फिल्मों के ट्रेंड पर कंगना ने कहा- 'मैंने कभी राजकुमार हिरानी या संजय लीला भंसाली या धर्मा प्रोडक्शन, YRF या फिर खान्स की फिल्मों की तरह कोई कंवेंशनल फिल्में नहीं की'। उन्होंने कहा- 'मैंने ऐसी कोई फिल्म नहीं की लेकिन मैं टॉप लीडिंद एक्ट्रेस हूं जिसने अपना नाम खुद बनाया है। ये खुद में एक केस स्टडी है। मैं भले ही 'द डर्टी पिक्चर' में अवसर देखने में असफल रही लेकिन मुझे इसका पछतावा नहीं है'।

आने वाली बड़ी फिल्में

बात करें वर्क फ्रंट की तो कंगना इन दिनों बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेसेस में से हैं। उनकी फिल्म 'थलाइवी' बनकर तैयार है, इसके ट्रेलर को जमकर तारीफें मिली हैं। वहीं इसके अलावा कंगना की आने वाली बड़ी फिल्मों में 'धाकड़' और 'तेजस' जैसी कई प्रोजेक्ट्स शामिल हैं।

संबंधित खबरें