DA Image
26 अक्तूबर, 2020|6:10|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने साधा नसीरुद्दीन शाह पर निशाना, ट्वीट कर लिखा- इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। इसी बीच नसीरुद्दीन शाह ने इस मामले पर अपना रिएक्शन दिया था। उन्होंने कहा था कि जिन लोगों के दिमाग में इंडस्ट्री के खिलाफ गंद भरा हुआ है वे अब मीडिया के सामने जाकर उल्टी कर रहे हैं (सब उगल रहे हैं)। इसपर कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए नसीरुद्दीन के बयान पर निशाना साधा है। 

कंगना रनौत ने लिखा है कि धन्यवाद नसीर जी, आपने मेरे सारे अवॉर्ड्स और सफलताओं को तोला, जिसमें नेपोटिज्म कुछ भी नहीं। मैं इन सब चीजों की आदी हो चुकी हूं लेकिन क्या आप मुझे तब भी यही कहते अगर मैं अनिल कपूर या प्रकाश पादुकोण की बेटी होती?

इसके बाद कंगना ने एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि नसीर जी एक शानदार आर्टिस्ट हैं। इतने महान कलाकार की तो गालियां भी भगवान के प्रसाद की तरह हैं। मैं उन चीजों को देखती हूं जिसमें मैंने और नसीर जी ने सिनेमा के बारे में अच्छी बातें की थीं। और मुझे याद है कि आपने पिछले साल मेरे काम की सराहना की थी। 

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान नसीरुद्दीन से पूछा गया कि क्या उन्हें लगता है कि इस बहस से कुछ बदलाव आएंगे? तो उन्होंने कहा, इसकी सिर्फ उम्मीद की जा सकती है, लेकिन इस बहस का स्तर बहुत बचकाना हो रहा है। हम अपने गंदे लंगोट सबके सामने क्यों धो रहे हैं।

प्रियंका चोपड़ा ने खत्म की अपनी बायोग्राफी 'अनफिनिश्ड', जल्द होगी लॉन्च

रिया चक्रवर्ती के साथ काम करने करने वाले थे डायरेक्टर, अब कहा- उनका करियर तो खत्म

उन्होंने आगे कहा कि सुशांत के निधन के बाद लोग बॉलीवुड में नेपोटिज्म और आउटसाइडर्स को लेकर बहस कर रहे हैं। वहीं कंगना रनौत को लेकर उन्होंने कहा कि वह कुछ फिल्ममेकर्स और स्टारकिड्स को निशाना बना रही हैं, यहां तक की तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर जैसे एक्टर्स को वह बी ग्रेड बता रही हैं। 

नसीरुद्दीन ने आगे कहा, 'अब तो लोग पोस्टर पर नहीं दिखाई देने पर भी आवाज उठा रहे हैं। अगर हम सभी ने शिकायत करना शुरू कर दिया तो ये इंडसट्री पृथ्वी की सबसे खराब जगह के रूप में जानी जाएगी। बता दें कि हाल में दीपक डोबरियाल ने फिल्मों के पोस्टर पर जगह न मिलने की शिकायत की थी'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: On Naseeruddin Shah: Statement Tweet: itne mahan kalakar ki toh gaaliyaan bhi bhagwan ke parshad ki tareh hain: