DA Image
20 अक्तूबर, 2020|5:25|IST

अगली स्टोरी

'फिल्म के लिए डायरेक्टर और एक्टर को करना होता है खुश', कास्टिंग काउच को लेकर कंगना रनौत का बड़ा बयान

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। अब हाल ही में कंगना ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच को लेकर बड़े दावे किए हैं। दरअसल, टाइम्स नाउ से बात करते हुए कंगना ने बॉलीवुड में कास्टिंग काउच और फीमेल एक्ट्रेसेस के प्रेशर को लेकर बात की है। कंगना का दावा है कि चाहे कोई एक्ट्रेस कितनी भी सक्सेसफुल हो, लेकिन अगर उन्हें कोई फिल्म करनी है तो उन्हें डायरेक्टर या एक्टर को खुश करना ही होगा।  

इतना ही नहीं, कंगना ने यह भी बताया कि कुछ बड़े सुपरस्टार्स ये उम्मीद करते हैं कि सेट पर एक्ट्रेस उनके साथ एक पत्नी की तरह बिहेव करे।

कंगना ने कहा, 'मैं यह नहीं कहती कि मैं सबको जनरलाइज कर रही हूं, लेकिन मैं जिससे भी मिली हूं, ए लिस्ट, बी लिस्ट और बड़े सुपरस्टार्स। वे सभी यही उम्मीद करते हैं कि एक्ट्रेस उनके साथ एक पत्नी जैसा बिहेव करें। अगली फिल्म आती है, तो अगला हीरो आता है। यह इंडसट्री का सच है।' 

कंगना ने आगे कहा, 'शायद जया जी प्रोटेक्ट रहीं क्योंकि उनके साथ एक पावरफुल आदमि थे। लेकिन जो परवीन बॉबी और जीनत अमान के साथ हुआ हम उसे मना नहीं कर सकते।'

अनुराग कश्यप का दावा- रवि किशन स्मोक करते थे वीड, 'मुक्काबाज' की शूटिंग के दौरान का सुनाया किस्सा

ऑफिस में तोड़फोड़ के खिलाफ कंगना की याचिका पर बीएमसी का एक और हलफनामा, जानें क्या कहा

कंगना के ऑफिस में हुई तोड़फोड़ के मामले में बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक अन्य हलफनामा दायर किया है। इस हलफनामे के जरिए बीएमसी ने ऑफिस में तोड़फोड़ के खिलाफ कंगना की चुनौती देनेवाली याचिका और इसकी भरपाई के लिए 2 करोड़ रुपये की मांग का विरोध किया है।

बीएमसी ने अपने इस हलफनामे में कहा, "कंगना ने तथ्यों को दबाते हुए हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है और वह किसी भी राहत के लिए उत्तरदायी नहीं है।" नगर निगम की तरफ से इससे पहले बॉम्बे हाईकोर्ट में दायर हलफनामें यह कहा गया कि कंगना ने अवैध रूप से निर्माण किया जो स्वीकृत भवन योजना के विपरीत है और इसके खिलाफ अपने ऊपर लगे आरोपों को "निराधार" करार दिया।

हलफनामे के मुताबिक, 'रिट याचिका और उसमें मांगी गई राहत कानूनी प्रक्रिया का दुरुपयोग करती हैं। याचिका पर विचार नहीं किया जाना चाहिए और इसे जुर्माने के साथ खारिज किया जाना चाहिए।' बीएमसी की तरफ से एक अन्य हलफनामा उस वक्त दायर किया गया है जब कंगना रनौत के वकील ने पहले दायर हलफनामे पर प्रत्युत्तर दाखिल किया है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut on casting couch Even if you are successful you have to make actor director happy to get film