DA Image
13 अप्रैल, 2021|10:52|IST

अगली स्टोरी

जब कंगना रनौत को पिता ने की थप्पड़ मारने की कोशिश, एक्ट्रेस ने जवाब में कह दी बड़ी बात

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। वो कई मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने के साथ-साथ फैंस के साथ कई चौंकाने वाले खुलासे करती दिखाई दे जाती हैं। हाल ही में कंगना ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ा एक खुलासा किया है, जो उन्होंने ये साबित करने के उदाहरण के तौर पर बताया है कि वो शुरू से ही बाग़ी रही हैं। उन्होंने बताया कि एक वक्त पर उनके पिता ने उन पर हाथ उठाने की कोशिश की थी। इसके बाद कंगना ने उनका हाथ पकड़कर कुछ ऐसा कह दिया था, जिसे सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

कंगना ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'मेरे पिता मुझे दुनिया का बेस्ट डॉक्टर बनाना चाहते थे, उन्हें लगा कि वो सबसे बेहतर संस्थान में मुझे शिक्षा देकर क्रांतिकारी पिता बन गए हैं, जब मैंने स्कूल जाने से मना किया तो उन्होंने मुझे थप्पड़ मारने की कोशिश की। मैंने उनका हाथ पकड़ लिया और उनसे कहा- अगर आपने मुझे थप्पड़ मारा तो मैं भी आपको थप्पड़ मारूंगी'।

 

 

कंगना ने दूसरे ट्वीट में बताया कि- 'मेरे पिता के पास लाइसेंसी राइफल और गन थी। जब मैं बड़ी हो रही थी तो वो डांटते नहीं थे दहाड़ते थे, मैं अंदर तक कांप जाती थी। जवानी में वो अपने कॉलेज में गैंगवार के लिए मशहूर थे जिसकी वजह वो गुंडे के तौर पर मशहूर हो गए थे, मैंने उनसे तब झगड़ा किया जब मैं 15 साल की थी और मैंने घर छोड़ दिया, इसके साथ ही 15 की उम्र में पहली बाग़ी राजपूत महिला बन गई'।

उन्होंने बॉलीवुड के बारे में बात करते हुए लिखा- 'ये चिल्लर इंडस्ट्री को लगता है कि मेरे दिमाग में सक्सेस घुस गई है और वो मुझे ठीक कर सकते हैं, मैं हमेशा से ही बागी थी सफलता के बाद सिर्फ मेरी आवाज मजबूत हुई है। आज मैं राष्ट्र की सबसे प्रमुख आवाजों में से एक हूं। इतिहास गवाह है कि जिसने भी मुझे ठीक करने की कोशिश की है, मैंने उसे ठीक कर दिया है'।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut on being rebel when her father tried to slap she held his hand and said I will slap you back