Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut on being asked if Manikarnika has same line as Hrithik Roshan Mohenjo Daro Who is seen that film

ऋतिक रोशन की इस फिल्म से तुलना पर भड़की कंगना रनौत, गुस्से में बोल दिया ये

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'भारत' और ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को...

ऋतिक रोशन की इस फिल्म से तुलना पर भड़की कंगना रनौत, गुस्से में बोल दिया ये
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 21 Jan 2019 11:37 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्म 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी चर्चा में हैं। हाल ही में इस फिल्म का गाना 'भारत' और ट्रेलर रिलीज हुआ है। इस फिल्म के ट्रेलर को फैंस ने काफी पसंद किया। लेकिन इसी बीच सोशल मीडिया पर यूजर्स ने फिल्म 'मणिकर्णिका' के एक डायलॉग को ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' (Mohenjo Daro) का कॉपी बताया। जब यह बात कंगना के कानों तक पहुंची तो कंगना ने कुछ ऐसा कहा, जिसे जानने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। 

आपको बता दें कि जब 'मणिकर्णिका' का ट्रेलर रिलीज हुआ तब ट्रेलर के अंतिम में कंगना कहती हैं कि, 'झांसी आप भी चाहते हैं और मैं भी..फर्क सिर्फ इतना है..आपको राज करना है और मुझे अपनों की सेवा..."।

बता दें कि ऋतिक रोशन की फिल्म 'मोहनजोदाड़ो' आई थी तब फिल्म का एक डायलॉग लोगों की जुबान पर था। सीन में ऋतिक रोशन ने कहा था कि, 'अंतर है महम... तू मोहनजोदाड़ो पर राज करना चाहता है और मैं सेवा।

अब जब कंगना से इस फिल्म के इस डायलॉग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़े रोचक अंदाज में कहा कि वो फिल्म किसने देखी थी? उसके बारे में बात नहीं करते हैं'...। कंगना के इस बयान को लेकर सभी हैरान हो गए।

गौरतलब है कि ऋतिक रोशन और कंगना रनौत का विवाद जगजाहिर है। कुछ समय पहले कंगना रनौत ने ऋतिक पर कई तरह के गंभीर आरोप लगाए थे।

आपको बता दें ऋतिक की अपकमिंग फिल्म 'सुपर 30' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब यह 26 जनवरी को रिलीज होगी। वही कंगना की फिल्म मणिकर्णिका 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है, जो कि काफी चर्चा में है। कंगना रनौत को फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं।  इस फिल्म के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है।  इस फिल्म में कंगना रानी लक्ष्मीबाई का रोल करती नजर आएंगी। फिल्म का ट्रेलर शानदार है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें