DA Image
30 अक्तूबर, 2020|4:39|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने फिर साधा अनुराग कश्यप पर निशाना, कहा- लड़कियों से सेक्स वर्कर्स की तरह व्यवहार करना उनके लिए नैचुरल है

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत बेबाकी से ताजा मुद्दों पर अपनी राय रख रही हैं। हाल ही में साउथ इंडियन एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का आरोप लगाया। सोशल मीडिया के जरिए से पूरी कहानी बताई। पायल के इस ट्वीट पर फैन्स के साथ कई सेलेब्स तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं। सभी ट्विटर पर अरेस्ट अनुराग कश्यप ट्रेंड करा रहे हैं। वहीं, कंगना रनौत ने अनुराग कश्यप के लिए ट्वीट कर उनकी गिरफ्तारी की मांग की।

अब कंगना रनौत ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा है, 'जहां तक मैं जानती हूं अनुराग ने खुद स्वीकार किया है कि वह एक समय में एक ही पार्टनर के साथ रिलेशनशिप में कभी नहीं रहे। यहां तक कि जब वह कुछ लोगों के साथ दांपत्य जीवन में थे, तब भी नहीं। जो अनुराग ने पायल के साथ किया वह बुलीवुड (बॉलीवुड) में आम बात है। बाहर से आकर स्ट्रगल करने वाली लड़कियों को सेक्स वर्कर्स की तरह ट्रीट करना उनके लिए नैचुरल है।' कंगना ने यह एक ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा। 

दरअसल, पायल घोष ने एएनआई से बातचीत में कहा कि पहले मैं अपने मैनेजर के साथ अनुराग से मिली। फिर मैं उनके घर में मिली। उन्होंने मुझसे बहुत अच्छे से बात की थी। उनका बिहेवियर देखकर मुझे बहुत अच्छा लगा था लेकिन जब दूसरे दिन उन्होंने अपने घर बुलाया तो चीजें ठीक नहीं हुई मेरे साथ। इसी बारे में मैने बात की।

पायल घोष के यौन शोषण के आरोपों पर बोले अनुराग कश्यप- अभी तो बस शुरुआत है

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर वाले बयान को कंगना रनौत ने किया डिफेंड, बोलीं- मुझे सीरिया कहना चाहिए था

पायल ने आगे कहा, 'उन्होंने मुझे अन्कम्फर्टेबल महसूस कराया। जो भी हुआ था, मुझे बुरा लगा वैसा होना नहीं चाहिए क्योंकि न तो मैं उनके साथ काम कर रही थी, न ही उनसे कोई जान पहचान थी और न ही हम दोस्त थे। अगर कोई आपके पास काम के लिए आया है तो इसका मतलब ये नहीं होता कि हर कोई उन सब चीजों के लिए तैयार है। उन्होंने मुझे असहज महसूस कराया।' 

अनुराग ने दी सफाई
अनुराग कश्यप ने पायल घोष के आरोपों पर एक के बाद एक कई ट्वीट किए। उन्होंने लिखा कि अभी तो बहुत आक्रमण होने वाले हैं। यह बस शुरुआत है। बहुत फ़ोन आ चुके हैं कि नहीं मत बोल और चुप हो जा। यह भी पता है कि पता नहीं कहां-कहां से तीर छोड़े जाने वाले हैं। इंतज़ार है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: On Anurag Kashyap: Payal Ghosh Sexual Assault: Says Treating Outside Girls Like Sex Workers Comes Naturally To Them: