DA Image
4 मार्च, 2021|5:53|IST

अगली स्टोरी

तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी से मिले थे आमिर खान, कंगना रनौत बोलीं- इस मुद्दे पर अपनी सफाई दें

               -

आमिर खान फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की शूटिंग के लिए तुर्की में हैं। हाल ही में उन्होंने तुर्की के राष्ट्रपति की पत्नी एमिन एर्दोआन से मुलाकात की जिसके बाद एक्टर लोगों के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान की भाषा बोलने वाली तुर्की की सरकार के साथ आमिर का यह मेल-जोल बहुत से लोगों को पसंद नहीं आया और सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया गया। अब इस मामले पर कंगना रनौत ने अपना रिएक्शन दिया है।
 
पिंकविला से बात करते हुए कंगना ने कहा, 'आमिर और मेरे बीच अच्छा बॉन्ड है और मैं उनकी बहुत रिस्पेक्ट करती हूं। लेकिन एक इंसान होने के नाते देश के प्रति जिम्मेदारी है तो अगर वह मेरे दोस्त हैं तो इसका मतलब यह नहीं कि जो उन्होंने किया मैं उसमें उनका सपोर्ट करूंगी'।

कंगना ने आगे कहा, 'आमिर ने भारत में असहिष्णुता की शिकायत की थी और अब वह तुर्की गए जहां सबसे ज्यादा असहिष्णुता है। इससे उनका डबल स्टैंडर्ड दिखता है। मैं एक फैन और एक शुभ चिंतक होने के नाते मैं चाहती हूं कि वह इस मुद्दे पर अपनी सफाई दें'। 

सुशांत का घर छोड़ने के बाद रिया चक्रवर्ती ने महेश भट्ट को किया था यह मैसेज, वॉट्सऐप चैट आई सामने

इससे पहले सुशांत मामले पर आमिर पर कसा था तंज

 

कंगना ने रिपब्लिक टीवी से बातचीत में कहा, 'फिल्म इंडस्ट्री से किसी ने भी सीबीआई जांच की मांग नहीं की।' उन्होंने आगे कहा कि यहां तक आमिर खान ने भी अपनी आवाज नहीं उठाई, जो पहले सुशांत के साथ 'पीके' में काम कर चुके हैं।

कंगना के मुताबिक, पूरी इंडस्ट्री एक गैंग के तौर पर काम करती है। कंगना ने कहा कि आगे कहा कि अगर आमिर खान ने आवाज नहीं उठाई तो अनुष्का शर्मा ने भी वैसा ही किया। इसके अलावा उन्होंने सुशांत की मौत के मामले में आवाज न उठाने के लिए उदाहरण के तौर पर आदित्य चोपड़ा और रानी मुखर्जी का भी नाम लिया।

बता दें कि राजकुमारी हिरानी की फिल्म पीके साल 2014 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में आमिर खान, अनुष्का शर्मा और सुशांत सिंह राजपूत थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।

 


 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut on Aamir Khan He is a friend but want him to come clean on this matter