DA Image
28 अक्तूबर, 2020|12:06|IST

अगली स्टोरी

ड्रग्स केस में आए बॉलीवुड सेलेब्स के नामों पर कंगना रनौत ने किया ट्वीट, पहली बार 'बुलीवुड' माफिया को अपनी क्रूरता पर हो रहा पछतावा

बॉलीवुड ड्रग्स मामले में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर और रकुल प्रीत सिंह को समन भेजे जाने के बाद कंगना रनौत का रिएक्शन सामने आया है। एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कहा है कि 'बुलीवुड माफिया' पहली बार मना रहा होगा कि काश सुशांत मारा नहीं गया होता। 

कंगना रनौत ने ट्वीट किया, ''पहली बार उन्हें अपनी क्रूरता, दुख और चुप्पी पर पछतावा हो रहा होगा। पहली बार वे चाह रहे होंगे कि काश समय को पीछे कर पाते और वापस ला पाते।'' कंगना रनौत सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही काफी निशाना साधती रही हैं। उन्होंने दावा किया है कि सुशांत ने सुसाइड नहीं किया, बल्कि उसे मारा गया। कंगना नेपोटिज्म, बॉलीवुड 'माफिया' आदि पर हमला बोलते आई हैं।

महीनों से सुर्खियों में रही हैं कंगना 
कंगना रनौत कई महीनों से सुर्खियों में रही हैं। इसी विवाद के दौरान, उनका आमना-सामना शिवसेना से भी हो चुका है। मुंबई पुलिस और मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से करने के बाद शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने कंगना पर निशाना साधा था। वहीं, बीएमसी ने लगातार बयानबाजी कर रहीं कंगना रनौत को उनके दफ्तर में हुए कथित रूप से अवैध निर्माण का नोटिस थमा दिया था। इस नोटिस के एक दिन के भीतर ही कंगना के दफ्तर का एक हिस्सा तोड़ दिया गया था।

नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने लगाया ‘रेप’ और ‘धोखाधड़ी’ का आरोप, दर्ज कराई शिकायत

बॉलीवुड ड्रग्स मामला: एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे बोलीं- सेलिब्रिटी का नाम लेना बहुत आसान है

एनसीबी ने दीपिका, सारा समेत कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ को बुलाया
एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत कई एक्ट्रेसेस को पूछताछ के लिए बुलाया है। एनसीबी के वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि पादुकोण को शुक्रवार को बुलाया गया है। एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में ड्रग्स ऐंगल को लेकर एनसीबी की जांच के दौरान बॉलीवुड में ड्रग्स का एक गठजोड़ सामने आया है। एनसीबी ने सारा अली खान और श्रद्धा कपूर को 26 सितंबर जबकि रकुल प्रीत सिंह, राजपूत की टैलेंट मैनेजर श्रुति मोदी और डिजाइनर सिमोन खंबाटा को गुरुवार को पेश होने के लिए कहा है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: on A-list actors being named in drugs case: Finally for the first time Bullywood Mafia: are regretting their cruelty in Sushant Case: