फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनकंगना रनौत की मां को सताई बेटी की चिंता, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए करवाया महामृत्युंजय जाप

कंगना रनौत की मां को सताई बेटी की चिंता, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए करवाया महामृत्युंजय जाप

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के खिलाफ बिना डरे बोलती रहती हैं। अब इसी बीच हाल ही में कंगना की मां ने बेटी की सुरक्षा के लिए...

कंगना रनौत की मां को सताई बेटी की चिंता, एक्ट्रेस की सुरक्षा के लिए करवाया महामृत्युंजय जाप
Sushmeeta Semwalलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 17 Aug 2020 05:36 AM
ऐप पर पढ़ें

कंगना रनौत हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई लोगों के खिलाफ बिना डरे बोलती रहती हैं। अब इसी बीच हाल ही में कंगना की मां ने बेटी की सुरक्षा के लिए महामृत्युंजय मंत्र का जाप करवाया है। कंगना ने इसका वीडियो पोस्ट किया है। कंगना ने वीडियो शेयर कर खुद इसकी जानकारी दी है।

कंगना की टीम ने वीडियो ट्वीट करते हुए लिखा, 'माताजी मेरी सुरक्षा के विषय में चिंतित रहती हैं, इसी के चलते उन्होंने एक लाख पंद्र हजार महामृत्युंच मंत्र के जाप करवाए। यह कार्यक्रम आज समाप्त हुआ, मैं अपने समस्त परिवार की धन्यवादी हूं'।

 

 

कंगना रनौत बोलीं- बीजेपी ने ऑफर की थी टिकट, लेकिन मैंने राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा

कंगना को पीएम नरेंद्र मोदी को सपोर्ट करने की वजह से ट्रोल किया जाता है। अब हाल ही में कंगना ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है।

कंगना ने 2 ट्वीट किए। पहले ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'जो लोग समझते हैं कि मैं मोदी जी को इसलिए सपोर्ट करती हूं क्योंकि मैं राजनीति में भाग लेना चाहती हूं। मैं उन लोगों को बता दूं कि मेरे दादा जी 15 सालों तक कांग्रेस के एमएलए रहे हैं। मेरे घर में मेरा परिवार हमेशा से राजनीति से जुड़ा रहा है। फिल्म गैंगस्टर के बाद से मुझे लगभग हर साल कांग्रेस से ऑफर मिलते रहे हैं'।

इसके बाद कंगना ने एक और ट्वीट किया, 'फिल्म मणिकर्णिका के बाद मुझे बीजेपी ने टिकट ऑफर की थी। मैं अपने काम से प्यार करती हूं और मैंने कभी राजनीति में जाने के बारे में नहीं सोचा। तो जो लोग मुझे ट्रोल कर रहे हैं उन्हें अब रुक जाना चाहिए।'

 

epaper