Kangana Ranaut Manikarnika the queen of jhansi To Release In Japan - कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अब जापान में होगी रिलीज DA Image
15 दिसंबर, 2019|8:46|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी' अब जापान में होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' 3 जनवरी 2020 को जापान में रिलीज हो रही है। जापान में इस फिल्म को जी स्टूडियो इंटरनेशनल रिलीज करेगी। बता दें कि कंगना और राधा कृष्णा जगरलामुदी द्वारा निर्देशित यह फिल्म महारानी लक्ष्मीबाई की जिंदगी पर आधारित है। 

जापान में फिल्म की रिलीज पर जी स्टूडियोज इंटरनेशनल की प्रधान विभा चोपड़ा ने कहा, 'रानी लक्ष्मीबाई की यह कहानी सही मायनों में उनकी वीरता, शक्ति और बलिदान को दर्शाती है। विश्व स्तर पर दर्शकों के साथ उनकी इस गाथा को याद करते हुए 'मणिकर्णिका' जापान में रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।'

बता दें कि कंगना ने इस फिल्म के लिए खूब मेहनत की थी। इसके साथ ही फिल्म को लेकर काफी विवाद भी हुए थे, लेकिन फिर भी फिल्म को दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला। वैसे ऐसा कहा जाता है कि पीरियड ड्रामा फिल्मों को जापान में अच्छा रिस्पॉन्स मिलता है। इससे पहले फिल्म 'बाहुबली' भी जापान में रिलीज हुई थी जिसने वहां अच्छी कमाई की थी।

ऋतिक रोशन ने दिल की फोटो शेयर करते हुए लिखा ऐसा मैसेज, फैन्स भी हुए हैरान

Indian Idol 11: अनु मलिक की जगह अब ये होंगे इंडियन आइडल के नए जज

खबर ये भी है कि जी स्टूडियो 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' के बाद अक्षय कुमार की फिल्म 'केसरी' को भी जापान में रिलीज करने के बारे में सोच रहे हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut Manikarnika the queen of jhansi To Release In Japan