अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'मणिकर्णिका' के सेट पर एक बार फिर घायल हुईं कंगना रनौत, सोनू सूद के कारण हुआ ये नुकसान

kangana ranaut

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फ़िल्म 'मणिकर्णिका' का दर्शकों को बेसब्री से इंतजारर है। कंगना रनौत अपनी आनेवाली फिल्‍म को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में मणिकर्णिका के सेट से कंगना की लेटेस्‍ट तस्वीरें सामने आई है। इस तस्वीर में कंगना खून से लतपथ नजर आ रही है। इस फोटो को देखकर सोशल मीडिया पर खलबली मच गई है। वहीं इस फिल्म को लेकर एक और खबर सामने आई है। कहा जा रहा है कि फिल्म से सोनू सूद बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स को काफी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

ऐश्वर्या राय को मिला मेरिल स्ट्रीप अवार्ड, पति अभिषेक ने कही ये बात

बताया जा रहा है कि फिल्म के अधिकतर सीन्स शूट हो चुके थे। अब उनके फिल्म छोड़ने की वजह से सारे सीन्स को दोबारा शूट किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रीशूट के कारण प्रोड्यूसर्स के ऊपर 20 करोड़ रुपये का अतिरिक्त खर्च आ गया है, जो कि कोई छोटी-मोटी रकम नहीं है। इसके साथ ही 10 दिन का पैचवर्क शूट अब 45 दिन में पूरा किया जाएगा। सूत्रों के अनुसार, पहली स्क्रीनिंग के समय प्रोड्यूसर्स को फिल्म राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद की स्क्रिप्ट के मुताबिक नहीं लगी, जिसके चलते इसकी दोबारा शूटिंग की गई और प्रोड्यूसर्स के साथ हुई मीटिंग के बाद फ़िल्म को दोबारा शूट करने के लिए 20 करोड़ रुपए का बजट पास किया गया।

Teej Special: करीना कपूर की यैलो आउटफिट्स को करें कॉपी, दिखेंगी खूबसूरत

बता दें कि फिल्‍म में कंगना रानी लक्ष्‍मीबाई के किरदार में नजर आनेवाली हैं। कहा जा रहा है कि इस फिल्म का बहुत थोड़ा सा काम बाकी है इसके लिए कंगना ने फिल्म की शूटिंग दोबारा शुरू भी कर दी है। इसी बीच फोटो में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के लुक में है। फोटो को देखकर तो यही लगेगा कि कंगना मणिकर्णिका के सेट पर एक बार फिर से घायल हो गई हैं। लेकिन ऐसा है नहीं। दरअसल मणिकर्णिका के सेट पर युद्ध का सीन फिल्माया जा रहा है और इसी के लिए कंगना ने ये लुक कैरी किया है। 

इस तस्वीर में कंगना रानी लक्ष्मी बाई के ऑउटफिट में नजर आ रही हैं।  जहां उनके सिर और हाथों पर खून लगा नजर आ रहा है। आपको बता दें, इस फिल्म के एक्शन सीन्स का निर्देशन हॉलीवुड के एक्शन एक्सपर्ट निक पॉवेल कर रहे हैं। जो हॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं। आपको बता दें इस फिल्म का टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा।

BoxOffice Collection:100 करोड़ के करीब पहुंची राजकुमार की 'स्त्री'

 


 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut manikarnika teaser will be out on 2 october