DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  लाइव सेशन में कंगना रनौत ने फैन्स के साथ साझा की अपनी शादी की प्लानिंग, साथ ही किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

मनोरंजनलाइव सेशन में कंगना रनौत ने फैन्स के साथ साझा की अपनी शादी की प्लानिंग, साथ ही किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sat, 29 Feb 2020 11:01 PM
लाइव सेशन में कंगना रनौत ने फैन्स के साथ साझा की अपनी शादी की प्लानिंग, साथ ही किए कुछ चौंकाने वाले खुलासे

बॉलीवुड डीवा कंगना रनौत ने फैन्स के दिल में अपनी एक खास जगह बनाई है। सभी उनकी एक्टिंग के मुरीद हैं। एक्टिंग के अलावा एक्ट्रेस अपने ड्रेसिंग सेंस की वजह से भी सुर्खियों में रहती हैं। हाल ही में कंगना रनौत ने अपने फैन्स से इंस्टाग्राम पर लाइव जाकर बातचीत की, जिसमें उन्होंने फैन्स द्वारा पूछे गए सवालों का जवाब दिया। और सबसे अच्छी बात यह थी कि फैन्स के साथ उन्होंने अपनी शादी को लेकर भी डिस्कशन किया। 

जी हां, आपने एकदम सही पढ़ा। एक फैन ने उनसे पूछा कि मैम आपका शादी को लेकर क्या प्लान है। इसके जवाब में कंगना रनौत ने कहा कि अभी मैं इसके बारे में नहीं सोच रही हूं। और न ही प्लानिंग कर रही हूं। हालांकि, मेरे भाई की जल्द ही शादी होने वाली है। 

इसके बाद एक फैन ने उनसे उनकी बायोपिक बनने के बारे में सवाल किया। कंगना ने कहा कि मुझे अभी अपनी जिंदगी में बहुत कुछ करना है। तब जाकर मैं अपनी बायोपिक को फैन्स के सामने पेश करना चाहूंगी। 

कंगना ने अपने करियर में आगे की प्लानिंग को लेकर भी बातचीत की। उन्होंने बताया कि वह ‘तनु वेड्स मनु’ के तीसरे सीक्वल के लिए तैयारियां कर रही हैं। लेकिन, मामला अभी स्क्रिप्ट पर अटका है। इस प्रोजेक्ट के लिए खास तैयारियां की जा रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय अपनी आने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। हाल ही में इस फिल्म से उनका नया लुक रिलीज हुआ है। कंगना रनौत इस फिल्म में जयललिता का किरदार निभा रही हैं। यह एक बायोपिक फिल्म है। सिनेमाघरों में इसके आने का फैन्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

दोबारा हॉलीवुड फिल्म करने को लेकर दीपिका पादुकोण ने कही ये बात

मुश्किल था दब्बू लड़की का किरदार निभाना: तापसी पन्नू

संबंधित खबरें