DA Image
7 मई, 2021|3:44|IST

अगली स्टोरी

सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को बताया फ्रॉड और चीटर, कंगना रनौत ने लाइक किया ट्वीट

kangana ranaut  sonu sood  twitter

देश में कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है। ऐसे में सरकार द्वारा तो मदद की ही जा रही है, वहीं इस महामारी के खिलाफ कई सितारे भी मैदान में आ गए हैं। इस लिस्ट में अब बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद का नाम सबसे आगे है। हालांकि इस बीच एक सोशल मीडिया यूजर ने सोनू सूद को ट्रोल किया।

क्या है सोशल मीडिया यूजर का ट्वीट
दरअसल एक सोशल मीडिया यूजर ने ट्विटर पर सोनू सूद के एक विज्ञापन पोस्टर को शेयर करते हुए उन्हें इस आपदा के वक्त में पैसों के लिए लालची फ्रॉड बताया है। सोशल मीडिया यूजर ने अपने पोस्ट में लिखा-  'तुम उन लोगों के साथ धोखा कर रहे है, जिनके अपने मर रहे हैं। 10 लीटर के ऑक्सीजन कंसंट्रेटर की कीमत 1 लाख नहीं होती है, और तुम पांच लीटर के लिए 2 लाख कीमत ले रहे हो। ऐसे फ्रॉड करके तुम रात में सो कैसे पाते है?'

कंगना ने लाइक किया ट्वीट
सोशल मीडिया यूजर के इस ट्वीट पर करीब ढाई हजार लोगों ने लाइक किया है, वहीं साढ़े सात सौ लोगों से अधिक ने ट्वीट को रिट्वीट किया है। इसके साथ ही कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट करके भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। हालांकि बड़ी बात है कि इस पोस्ट को कंगना रनौत ने भी लाइक किया है। वहीं बता दें कि जिस सोशल मीडिया यूजर ने ये पोस्ट किया है, कंगना रनौत उसको फॉलो भी करती हैं।

kangana ranaut sonu

सोनू के फैन्स का क्या है कहना
बता दें कि इस पोस्ट पर जहां कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि सोनू सूद फ्रॉड है, तो वहीं बड़ी संख्या में फैन्स का कहना है कि सोनू को तो पता भी नहीं होगा कि उनके नाम से लोग अपने प्रोडक्ट बेच रहे हैं। फैन्स का कहना है कि लोगों को खुद सचेत रहना होगा कि सोनू सूद के नाम पर कहीं वो ठगे न जाएं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranaut liked social media user tweet who called sonu sood fraud and cheater