DA Image
26 जनवरी, 2021|7:57|IST

अगली स्टोरी

लाल किले में घुसे किसान, कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसते पूछा- यही चाहते थे तुम लोग

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने किसानों की ट्रैक्टर रैली को लेकर दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर तंज कसा है। कंगना ने ट्विटर अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें एक प्रदर्शनकारी लाल किले पर झंडा लगाता नजर आ रहा है। कंगना ने कहा कि इससे पूरी दुनिया में हमारा मजाक उड़ाया जा रहा है। किसानों ने आज कृषि कानून के विरोध में ट्रैक्टर रैली निकाली है। इस दौरान किसानों और पुलिस के बीच जमकर झड़प हुई। 

कंगना ने ट्वीट किया, ''आपको इसे समझाने की जरूरत है। पूरी दुनिया आज हम पर हंस रही है। यही चाहिए था ना लोग तुम लोगों को। बधाई हो।'' कंगना के इस ट्वीट पर फैन्स रिएक्शन दे रहे हैं। इससे पहले कंगना ने ट्वीट कर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा को लेकर गुस्सा जाहिर किया था।

वेडिंग वेन्यू से पत्नी नताशा दलाल को लेकर घर लौटे वरुण धवन, इस अंदाज में नजर आया कपल

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते लिखा, ''झंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले वाले ताऊ/चाचा/चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे हो कर सो जाना। वही हाल हो गया है इस गंवार देश का। शर्म कर लो आज।''

किसानों की ट्रैक्टर रैली पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, बोलीं- कुछ तो शर्म करो

इससे पहले भी कंगना किसान आंदोलन को लेकर प्रियंका चोपड़ा और दिलजीत दोसांझ को आड़े हाथ ले चुकी हैं। कंगना ने प्रियंका और दिलजीत पर किसानों को भ्रमित करने का आरोप लगाया था।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut launches fresh attack against Diljit Dosanjh Priyanka Chopra on Republic Day