Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut lashes out karan johar and hrithik roshan again watch video

करण जौहर और ऋतिक रोशन पर फिर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- कभी नहीं ले सकते मेरी जगह

Kangana Ranaut Karan Johar controversy: बीते रोज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक चैनल के लाइव इवेंट में पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी फिल्मों, लव लाइफ और विवादों को लेकर खुलकर बात की। इसी दौरान एक बार...

करण जौहर और ऋतिक रोशन पर फिर फूटा कंगना का गुस्सा, बोलीं- कभी नहीं ले सकते मेरी जगह
लाइव हिंदुस्तान नई दिल्लीSun, 3 March 2019 09:57 AM
हमें फॉलो करें

Kangana Ranaut Karan Johar controversy: बीते रोज बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक चैनल के लाइव इवेंट में पहुंचीं। जहां उन्होंने अपनी फिल्मों, लव लाइफ और विवादों को लेकर खुलकर बात की। इसी दौरान एक बार फिर कंगना का गुस्सा फिल्ममेकर करण जौहर और एक्टर ऋतिक रोशन पर फूटा। कंगना ने इस इंटरव्यू में दोनों का जिक्र किया और उन्हें खरी खोटी सुनाई। करण जौहर के साथ कंगना का विवाद काफी पुराना है। ये तब शुरू हुआ जब एक्ट्रेस ने करण के शो में जाकर उन्हें मूवी माफिया और नेपोटिज्म को बढ़ावा देने वाला कहा। कंगना की वजह से ही इंडस्ट्री में नेपोटिज्म पर बहस शुरू हुई। जिसके बाद करण भी कंगना के खिलाफ हो गए और दोनों ने कई बार एक-दूसरे पर सवाल उठाए। यहां भी कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर पर निशाना साधा।

करण को च्यवनप्राश खाना चाहिए...
कंगना ने यहां कहा- ''करण जौहर ने IIFA के मंच पर मेरा मजाक उड़ाया। नेपोटिज्म पर कहा और मुझे जॉबलेस बताया। ये भी कहा कि मुझे उससे काम चाहिए। मैंने कहा, मेरा टैलेंट देखो और अपनी फिल्में देखो। मुझे लगता है कुछ लोगों को च्यवनप्राश खाना चाहिए।'' (VIDEO देखने के लिए यहां क्लिक करें)

ऋतिक पर भी भड़कीं...
ऋतिक ने जब कंगना को जानने से ही इंकार कर दिया था। उस वक्त भी कंगना काफी हैरान हुई थी। यहां भी कंगना ने उस मुद्दे पर बात की और कहा। जिस शख्स के साथ मैं दो फिल्मों में काम कर चुकी हूं। अगर वो ऐसी बाते करें तो इसका क्या मतलब हो सकता है। यह पूरी तरह बेतुकी बात है। जब कंगना से पूछा गया कि क्या वो करण और ऋतिक की जगह लेना चाहेंगी तो उन्होंने कहा कि वो दोनों कभी मेरी जगह नहीं ले सकते।

Saaho: श्रद्धा कपूर के बर्थडे पर प्रभास ने शेयर किया 'साहो' का दूसरा टीजर, देखें VIDEO

फिल्म इंडस्ट्री को लताड़ा, बोलीं- नहीं चाहिए किसी का सपोर्ट...
कंगना रनौत ने इंडस्ट्री में उनके खिलाफ हो रही गुटबाजी पर भी बात की। उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा- ''मैं ऐसी परिस्थिति से आई हूं जहां मेरे पास प्लान बी नहीं है। मैं सुबह उठकर यही सोचती हूं कि कैसे मैं सबके बीच से अपना रास्ता निकालकर चलूं। मेरी जर्नी देखें तो जब मैं मुंबई आई तो मेरे परिवार में से किसी के पास पासपोर्ट नहीं था। कोई मुंबई नहीं आया था। मैंने कठिन समय झेला है। उन्होंने मेरे पास कोई रास्ता नहीं छोडा था। लेकिन किसी को तो मरना था तो मैंने सोचा मैं क्यों मरूं'' कंगना ने ये भी कहा, ''मुझे किसी का सपोर्ट नहीं चाहिए। मैं अपने बलबूते सक्सेसफुल हुई हूं। मैंने हमेशा अपनी आवाज उठाई है। बॉलीवुड क्लासेस के लिए है। ये कुछ लोगों के लिए काम करता है। जब आप चैलेंज करोगे तो लोग भड़केंगे ही। मेरे पास प्लान बी नहीं था। सिस्टम ऐसा है कि वे आपकी आवाज बंद करना चाहेंगे। हमारे जैसे लोग यहां नहीं रह पाते जो आवाज उठाते हैं।''
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें