Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut: ki behen Rangoli Chandel: ne fir sadha Alia: Kareena: Karan: par nishana Tweet: kar udaya mazak

कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने फिर उड़ाया आलिया-करीना-करण का मजाक, वजह जानकर हो जाएंगे शॉक्ड!

हाल ही में मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया गया जिसमें कई सारे सेलिब्रिटी पहुंचे। इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट, करीना कपूर, करण जौहर, राधिका मदान, अनन्या पांडे और श्रीदेवी की...

kangana ranaut
Khushboo Vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 16 Oct 2019 12:40 PM
हमें फॉलो करें

हाल ही में मुंबई में मामी फिल्म फेस्टिवल का आगाज किया गया जिसमें कई सारे सेलिब्रिटी पहुंचे। इसमें दीपिका पादुकोण से लेकर आलिया भट्ट, करीना कपूर, करण जौहर, राधिका मदान, अनन्या पांडे और श्रीदेवी की लाडली जान्हवी कपूर भी उपस्थित रहीं। सभी ने रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अंदाज से लोगों का दिल जीता। 

मामी फिल्म फेस्टिवल का अंत करण जौहर ने अपने पैनल से किया। इस पैनल में करीना कपूर और आलिया भट्ट शामिल हुईं। इस दौरान इन तीनों ने मिलकर काफी मस्ती की और अपने पर्सनल रिलेशन के बारे में भी बातें कीं। साथ ही आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से शादी को लेकर किए गए सवाल पर सर्काज्म भरा जवाब दिया। उसी को लेकर कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने तीनों का मजाक उड़ाया है और ट्वीट कर ट्रोल किया है।

— Rangoli Chandel (@Rangoli_A) October 14, 2019

रंगोली चंदेल ट्विटर पर लिखती हैं कि मामी का क्लोजिंग डिस्कशन ये था कि आलिया इस वक्त की सबसे महान कलाकार है और वो करीना जी की भाभी है और उनकी शादी में करण जी पूजा का थाल लेकर उनका स्वागत करेंगे। हम्म, अच्छा है हम जैसा गवार क्या जाने आर्ट की बातें, हमें तो कुछ समझ आया ही नहीं। 

हम सभी ने देखा है कि कंगना रनौत का सभी बॉलीवुड सितारों ने बायकॉट किया हुआ है और रंगोली चंदेल ट्वीट कर सभी को ट्रोल करती रहती हैं। कंगना रनौत ने अपने करियर में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं जो सच में काबिले-तारीफ है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें