DA Image
9 नवंबर, 2020|8:36|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत की ट्विटर पर एंट्री, कहा- सुशांत केस में सोशल मीडिया की पावर देखकर प्रेरित हुई

कंगना रनौत को इंडस्ट्री में 15 साल हो गए हैं, लेकिन आज तक वह सोशल मीडिया से दूर रहीं। उनकी टीम ट्विटर हैंडल करती थी, लेकिन अब फाइनली कंगना ट्विटर पर आ गई हैं। कंगना ने वीडियो के जरिए फैन्स को मैसेज दिया है।

वीडियो में कंगना ने कहा, 'नमस्कार दोस्तों, मुझे फिल्मों में काम करते हुए करीब 15 साल हो गए हैं और इन 15 सालों में ऐसे बहुत सारे मौके आए हैं जब मुझ पर बहुत प्रेशर रहा है कि मैं सोशल मीडिया जॉइन करूं। एजेंट्स और ब्रांड्स ये जानते हैं कि जब करोड़ों की डील्स आईं लेकिन एक ही क्लॉज था कि मुझे सोशल मीडिया पर होना पड़ेगा लेकिन मैं फिर भी सोशल मीडिया पर नहीं आई।'

लोगों ने कहा कि मैं चुड़ैल हूं और मेरे पैर उल्टे हैं, मगर फिर भी मैं सोशल मीडिया पर कभी आई नहीं क्योंकि मुझे अपनी ऑडियंस से वो दूरी महसूस नहीं हुई। मुझे लगा कि अगर मुझे कुछ कहना है तो मैं फिल्मों के जरिए कहूंगी। मगर दोस्तों इस साल जो मैंने देखा है.... मैंने पहली बार सोशल मीडिया की पावर देखी है. और मैंने देखा है कि किस तरह से सारा विश्व एक साथ आ गया।

 

कभी करीबी दोस्त थीं रिया चक्रवर्ती-सारा अली खान, क्या सुशांत की वजह से आई दोस्ती में दरार?

कंगना ने आगे कहा, 'हम सबने एक साथ सुशांत के लिए लड़ाई की है और सफलता पाई है। इससे मुझे बहुत उम्मीदें हो गई हैं। मुझे बहुत आशाएं हो गई हैं कि जो भी हम न्यू इंडिया के लिए रिफॉर्म्स चाहते हैं उनके लिए आवाज उठा सकते हैं और इसलिए इस महीने मैंने पहली बार सोशल मीडिया पर कदम रखा है। पहली बार मैं ट्विटर पर आई हूं और बहुत एक्साइटेड हूं'।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut joins twitter says power of social media in Sushant Singh Rajput case inspired her to do so Watch video