Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़kangana ranaut indirectly praises katrina kaif for marrying vicky kaushal younger than her age - Entertainment News India

कंगना रनौत ने विकी-कटरीना की वेडिंग सेरिमनीज के बीच कम उम्र के लड़के से शादी पर किया पोस्ट

बॉलीवुड विकी कौशल और कंगना रनौत की शादी के जश्न में डूबा है। इस बीच कंगना रनौत के पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा। कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने बड़ी लड़की से कम उम्र के लड़के की...

कंगना रनौत ने विकी-कटरीना की वेडिंग सेरिमनीज के बीच कम उम्र के लड़के से शादी पर किया पोस्ट
Kajal Sharma टीम, लाइव हिंदुस्तान, मुंबईWed, 8 Dec 2021 12:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड विकी कौशल और कंगना रनौत की शादी के जश्न में डूबा है। इस बीच कंगना रनौत के पोस्ट ने सबका ध्यान खींचा। कंगना ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है। इसमें उन्होंने बड़ी लड़की से कम उम्र के लड़के की शादी पर खुशी जताई है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि पहले तो एज निकल जाने के बाद लड़कियों की शादी तक नहीं होती थी। उन्हें खुशी है कि भारतीय फिल्म इंडस्ट्री की सफल महिलाएं इस नॉर्म को तोड़ रही हैं। कंगना ने पूरे पोस्ट में विकी और कटरीना का नाम नहीं लिखा लेकिन पता चल रहा है कि उनका इशारा इसी जोड़ी की तरफ है। बता दें कि कटरीना विकी कोशल से 5 साल बड़ी हैं।


कंगना ने ऐसी जोड़ियों की तारीफ


कंगना रनौत ने अपने पोस्ट में लिखा है, बड़े होते हुए हमने कई कहानियां सुनी हैं जिनमें अमीर पुरुष काफी छोटी लड़कियों से शादी करते थे। महिलाओं का अपने पति से ज्यादा सफल होना बड़ी दिक्कत के तौर पर देखा जाता था। छोटे लड़के से शादी करना तो भूल ही जाइए, एक खास उम्र के बाद महिलाओं के लिए शादी करना असंभव हो जाता था। देखकर अच्छा लगता है कि अमीर और सक्सेसफुल महिलाएं, इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की लीडिंग लेडीज इन सेक्सिट नॉर्म्स (लिंगभेदी मानकों) को तोड़ रही हैं। ऐसे महिला और पुरुष तारीफ के काबिल हैं जो जेंडर स्टीरियोटाइप (रुढ़िवादिता) को फिर से परिभाषित कर रहे हैं।

 

 

kangana comment



बॉलीवुड में हैं ऐसे कई उदाहरण



विकी कौशल और कटरीना कैफ की उम्र में 5 साल का फर्क है। इसके अलावा करियर में भी वह विकी कौशल से काफी सीनियर हैं। प्रियंका चोपड़ा ने भी खुद से 10 साल छोटे निक जोनस से शादी की है। वहीं सुष्मिता-रोहमन शॉल, अर्जुन-मलाइका की उम्र में काफी फासला है और उनकी शादी का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है।


कंगना भी दे चुकी हैं शादी की हिंट



कंगना रनौत भी बीते दिनों एक इवेंट में हिंट कर चुकी हैं कि उनकी जिंदगी में कोई है। उन्होंने यह भी कहा था कि आने वाले 5 साल में वह खुद को शादीशुदा और एक मां के रूप में देखती हैं। कंगना की लाइफ में कौन है, उन्होंने इसका खुलासा नहीं किया था लेकिन कहा था कि जल्द पता चल जाएगा। 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें