DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार, कहा- उसने आजतक एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी

मनोरंजनकंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार, कहा- उसने आजतक एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo Vishnoi
Tue, 21 Jul 2020 10:30 AM
कंगना रनौत ने फिर किया तापसी पन्नू पर तीखा वार, कहा- उसने आजतक एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी

‘क्वीन’ एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मूवी माफिया और नेपोटिज्म पर बड़ा बयान दिया है। नेपोटिज्म पर तो कंगना रनौत शुरू से ही लड़ाई लड़ती आ रही हैं, लेकिन सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद यह लड़ाई आग की तरह फैल रही है। कंगना रनौत ने अपने इंटरव्यू में स्वरा भास्कर और तापसी पन्नू को ‘बी ग्रेड’ एक्ट्रेस बुलाया था। इसके बाद कंगना पर पलटवार करते हुए सोनाक्षी सिन्हा, स्वरा भास्कर, तापसी पन्नू, ऋचा चढ्डा, समीर सोनी समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने ट्वीट कर जवाब दिया था। अब इस मामले में कंगना रनौत ने तापसी पन्नू पर एक बार फिर तीखा हमला किया है। 

कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने ट्वीट कर लिखा कि मिशन मंगल और बदला, दोनों ही मेल डोमिनेटेड फिल्में थी। तापसी ने अपनी जिंदगी में एक भी सोलो हिट फिल्म नहीं दी है, कनिका ढिल्लन। पूरा लेफ्ट इकोसिस्टम सुशांत सिंह राजपूत के मर्डर को कवर अप करने की कोशिश कर रहा है। सुशांत सिंह राजपूत ने खुद बुलिंग और नेपोटिज्म को लेकर शिकायत की थी। आप सबको शर्म आनी चाहिए। किसी ने भी उसे नहीं बचाया लेकिन अब उसके हत्यारों को बचाने की कोशिश हो रही है। 

अमिताभ बच्चन ने फैन्स से कहा- मेरे पास आपको कहने के लिए केवल एक ही शब्द है

VIDEO: सलमान खान-यूलिया वंतूर ने की चावल की खेती, फैन्स बोले- माशाल्लाह भाईजान

गौरतलब है कि तापसी पन्नू और कंगना रनौत के बीच लगातार ट्विटर वार चल रही है। दोनों ही एक-दूसरे पर निशाना साधते हुए चीजें कह रहे हैं। अपना पक्ष रख रहे हैं। कंगना रनौत ने इससे पहले लिखा था कि सुशांत, जिसने अपनी इंस्टाग्राम चैट और इंटरव्यू में साफ बताया है कि उन्हें बुली किया गया। मूवी माफिया इंडस्ट्री में है, इस बात को कन्फर्म किया। लेकिन जबसे कंगना रनौत ने सुशांत की मौत के लिए इंसाफ मांगना शुरू किया है, तापसी, ऋचा और स्वरा इस बात से खुद को पूरी तरीके से हटाने की कोशिश करने लगीं। क्यों?

संबंधित खबरें