DA Image
30 नवंबर, 2020|1:02|IST

अगली स्टोरी

शिव सेना संग कॉन्ट्रोवर्सी के चलते हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री ने दी कंगना रनौत को पुलिस प्रोटेक्शन

हिमाचल प्रदेश सरकार बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत को पुलिस प्रोटेक्शन देने के लिए तैयार हो चुकी है। दरअसल, कंगना रनौत के पिता और बहन ने हिमाचल प्रदेश की सरकार से मदद मांगी थी। उनका कहना था कि कंगना रनौत की जान को खतरा है और वह 9 सितंबर को मुंबई पहुंच रही हैं। ऐसे में उन्हें पुलिस प्रोटेक्शन की जरूरत है। आपको बता दें कि कंगना रनौत, दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत में काफी कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दे रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड के कई ड्रग्स कनेक्शन का भांडा फोड़ा है। 

एएनआई के मुताबिक हिमाचल प्रदेश मुख्यमंत्री ने कहा कि कंगना रनौत के पिता ने पुलिस प्रोटेक्शन के लिए पत्र लिखा है। मैंने इसकी कमान डीजीपी को सौंपी है। यहां से उन्हें सिक्योरिटी दी जाएगी। इसके अलावा यहां हिमाचल में उनके घर के बाहर भी पुलिस सिक्योरिटी तैनात की जाएगी। मुंबई के लिए कंगना 9 सितंबर को रवाना हो रही हैं।  

मुंबई को लेकर दिए बयान के बाद कंगना रनौत और शिवसेना नेता संजय राउत के बीच तकरार बढ़ती जा रही है। वहीं हाल ही में संजय राउत ने कंगना को ‘हरामखोर लड़की’ तक कह दिया।

NCB ऑफिस पहुंचते समय भीड़ से घिरीं रिया चक्रवर्ती के सपोर्ट में उतरीं तापसी पन्नू, ‘डर’ पर शेयर की पोस्ट

संदीप सिंह ने सुशांत के साथ हुई चैट के शेयर किए स्क्रीनशॉट्स, कहा- सॉरी भाई

कंगना ने हाल ही में एक ट्वीट में सवाल किया था, 'मुंबई, पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर की तरह क्यों लग रहा है?" उन्होंने 1 सितंबर की न्यूज रिपोर्ट को भी टैग किया था जिसमें संजय राउत ने कथित तौर पर कहा था कि अगर वह नगर की पुलिस से डरती हैं तो उन्हें वापस मुंबई नहीं आना चाहिए।'' कंगना ने कहा था कि उन्हें ''बॉलीवुड में ड्रग माफिया'' का पर्दाफाश करने के लिए हरियाणा या हिमाचल प्रदेश पुलिस की सुरक्षा चाहिए और वह मुंबई पुलिस की सुरक्षा स्वीकार नहीं करेंगी।' 

इस पर शिवसेना नेता संजय राउत ने कथित तौर पर कंगना को कहा था कि अगर उन्हें मुंबई पुलिस से डर लगता है तो उन्हें यहां नहीं आना चाहिए। इसके बाद कंगना ने ट्वीट किया था कि वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी के बाप में हिम्मत है तो रोक ले।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Granted Police By Himachal Pradesh CM: After Shiva Sena Controversy: