DA Image
11 अप्रैल, 2021|4:39|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने बहन रंगोली और कजिन्स को तोहफे में दिए आलीशान घर, इतने करोड़ है कीमत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इस समय आगामी फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। एक्ट्रेस सिर्फ प्रोजेक्ट्स पर काम करने को लेकर ही नहीं, बल्कि एक और वजह से चर्चा में हैं। दरअसल, कंगना रनौत ने बहन रंगोली और कजिन्स को तोहफे में चार करोड़ के घर खरीदकर दिए हैं। इसमें रंगोली चंदेल, भाई अक्षत और दो कजिन्स का नाम शामिल है। कंगना ने यह घर चंडीगढ़ में खरीदे हैं। चारों घरों की कीमत 4 करोड़ रुपये टोटल बताई जा रही है। 

टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक, एक्ट्रेस के करीबी सूत्र का कहना है कि कंगना ने हमेशा अपने भाई-बहनों का सपोर्ट किया है। हर बार कंगना ने अपनी ईमादारी साबित की है। इस बार, उन्होंने चंडीगढ़ के काफी पॉश इलाके में भाई-बहनों को घर गिफ्ट किए हैं। ये घर एयरपोर्ट के काफी नजदीक हैं। आसपास अच्छे माल्स और रेस्त्रां भी मौजूद हैं। 

आमिर खान लग रहे हैं जेंटलमैन, ‘कोई जाने न’ के सेट से लीक हुईं अनदेखी फोटोज

प्रभास और सैफ अली खान स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ हुई ‘आरंभ’

सूत्र का यह भी कहना है कि हिमाचल के लोगों का सपना होता है खुद का घर बनाना और कंगना ने यह सपना अपने भाई-बहनों का पूरा किया है। खबरों की मानें तो ऐसा लगता है कि कंगना रनौत हॉलीवुड एक्टर जॉर्ज क्लूनी के नक्शेकदम पर चल रही हैं। एक बार जॉर्ज ने अपने 14 दोस्तों को एक मिलियन (10 लाख) रुपये का चेक दिया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Gift 4 Crore: Property: To Sister Rangoli Chandel: And Cousins: In Chandigarh: