DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Kangana Ranaut और Rajkumar Rao की फिल्म Mental Hai Kya का रिलीज हुआ नया मोशन पोस्टर, नहीं बदलेगा फिल्म का नाम

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) और एक्टर राजकुमार राव (Rajkumar Rao) की फिल्म ‘मेंटल है क्या’ (Mental Hai Kya) के ट्रेलर को रिलीज करने के लिए दो बार डेट को बदला जा चुका है। जब से इस फिल्म की घोषणा हुई तभी से ये फिल्म सुर्खियों में बनी हुई है। इस बार ये फिल्म अपने टाइटल को लेकर विवादों में बनी हुई है। कहा जा रहा है कि ‘मेंटल है क्या’ टाइटल की जगह सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म का टाइटल ‘सेंटीमेंटल है क्या’ रखने की सलाह दी है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

Amitabh Bachchan ने पत्नी Jaya Bachchan के साथ किया क्वॉलिटी टाइम स्पेंड, शेयर की तस्वीर

Kangana Ranaut की बहन Rangoli Chandel ने रणबीर-आलिया का उड़ाया मजाक, जानें क्यों कहा उन्हें ‘पप्पू’

इस फिल्म के पोस्टर ने सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा था जो बिलकुल अलग तरह का है। लेकिन अब खबरें आ रही हैं कि ये फिल्म अभी और ज्यादा मुश्किलों में पड़ सकती है। पहले ही इस फिल्म के ट्रेलर रिलीज को दो बार टाला जा चुका है। फैंस भी ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म के टाइटल पर साइकैट्रिक सोसाइटी ने आपत्ति जताई है। जिस पर सेंसर बोर्ड ने भी चर्चा करने का फैसला लिया है। उन्होंने कहा है कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने से पहले ही इसका टाइटल बदला जाए। देखना ये है कि कंगना रनौत की फिल्म इस बार किस तरह ट्रेलर लॉन्च कर पाती है। 

लेकिन अब फिल्म निर्माताओं ने इन सभी चीजों पर रोक लगाने के साथ ही एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें फिल्म का नाम जस का तस दिखाई दे रहा है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Kangana Ranaut film Mental hai kya new motion poster release no change in title of movie