DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

‘मेंटल है क्या’ और ‘सुपर 30’ दोनों ही फिल्में होंगी एक साथ रिलीज, सामने आया बयान

                                                 30

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) स्टारर फिल्म 'सुपर 3०' (Super 30) अपनी पूर्व निर्धारित तारीख 26 जुलाई को ही रिलीज होगी। निमार्ताओं ने इस घोषणा के साथ ही उन अटकलों पर भी लगाम लगा दी है जिनमें कहा जा रहा था कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की फिल्म 'मेंटल है क्या' (Mental Hai Kya) की रिलीज को देखते हुए 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई जा सकती है।

आईएएनएस के मुताबिक फिल्म के प्रोडक्शन बैनर, रिलायंस एंटरटेनमेंट (Reliance Entertainment) के आधिकारिक ट्विटर हैंडल की एक पोस्ट के अनुसार 'सुपर 30' की रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं किया गया है। फिल्म 26 जुलाई को ही रिलीज होगी।

रिलीज की तारीख को लेकर रिलायंस एंटरटेंनमेंट के शिवाशीष सरकार ने आईएएनएस को बताया कि तारीख आगे बढ़ाने वाली खबरें झूठी हैं।

यह चर्चा तब शुरू हुई थी जब कंगना व राजकुमार राव (Rajkumar Rao) स्टारर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख को आगे बढ़ाकर 21 जून से 26 जुलाई कर दिया गया था।

इसके पहले भी फिल्म 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' और 'सुपर 30' के एक ही दिन 25 जनवरी को रिलीज होने और बॉक्स ऑफिस पर टकराने की खबरें आई थीं।

Deepika Padukone की सेल्फी का उड़ाया ईशान खट्टर ने मजाक, कर डाली इस जानवर से तुलना

टीवी एक्ट्रेस Sara Khan ने किया चौंका देने वाला खुलासा, करने जा रहीं इस शख्स से शादी, देखें तस्वीर

हालांकि तब 'सुपर 30' के निर्देशक विक्की बहल का नाम 'मीटू आंदोलन' में आने के कारण फिल्म का प्रोडक्शन वर्क बाकी रह गया था और कंगना की 'मणिकर्णिका' रिलीज हो गई थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Erk❤️rek (@ektaravikapoor) on

चर्चा यह भी है कि बीते दिनों कंगना और ऋतिक के बीच हुई तकरार की वजह से कंगना के कहने पर फिल्म 'मेंटल है क्या' की रिलीज की तारीख आगे बढ़ाई गई है, जिससे कि बॉक्स ऑफिस पर उनकी और ऋतिक की फिल्म का मुकाबला हो सके।

हालांकि, बालाजी मोशन पिक्चर्स की ओर से जारी एक बयान में कहा गया कि 'मेंटल है क्या' के लिए बॉक्स ऑफिस पर बेहतर संभावनाओं को देखते हुए यह फैसला लिया गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut film mental hai kya and hrithik roshan film super 30 will release on 26 july confirm