DA Image
4 जुलाई, 2020|8:52|IST

अगली स्टोरी

OTT प्लेटफॉर्म पर नहीं पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी कंगना रनौत की 'थलाइवी'

jayalalithaa birth anniversary                                     -   -

लॉकडाउन में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत परिवार के साथ मनाली में टाइम स्पेंड कर रही हैं। वह सोशल मीडिया पर रोज कुछ न कुछ पोस्ट करके अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं। हालांकि इसी बीच खबर आई थी कि कंगना की अपकमिंग फिल्म थलाइवी ओटीटी प्लेटफार्मों रिलीज होगी। हालांकि फिल्म से जुड़ी नई रिपोर्ट में इस बात पर रोक लगाने की बात समाने आई है। मेकर्स ने फिल्म की ऑनलाइन रिलीज की अटकलों पर अंकुश लगाने के लिए फिल्म क्रिटिक ने सोशल मीडिया का सहारा लिया। फिल्म क्रिटिक तरण आर्दश ने ट्रवीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है। 

तरण आर्दश ने जानकारी देते हुए कहा कि कंगना रनौत मूवी थलाइवी ओटीटी प्लेटफार्म पर नहीं बल्कि पहले सिनेमाघरों में रिलीज होगी। उन्होंने आगे लिखा है कि जयललिता की बायोपिक थलाइवी का OTT पर प्रीमियर होने की खबरें गलत हैं।

सोनू सूद को बांद्रा टर्मिनल पर प्रवासी श्रमिकों से मिलने से रोका गया

बता दें कि इस फिल्म को लेकर फैंस खासा एक्साइटेड हैं। मूवी में कंगना रनौत तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता का रोल प्ले करेंगी, लेकिन कोरोना की वजह से इस फिल्म की शूटिंग और रिलीज डेट आगे खिसक गई है। यह फिल्म 26 जून 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी। फिल्म में कंगना रनौत के अलावा अरविंद स्वामी भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। इस फिल्म को एएल विजय डायरेक्ट कर रहे हैं और विष्णु इंदुरी और शैलेष आर सिंह प्रड्यूस कर रहे हैं।

अक्षय कुमार जुलाई में भरेंगे लंदन की उड़ान, जल्दी शुरू करेंगे ‘बेल बॉटम’ की शूटिंग

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut Fiim Thalaivi To Not premiere on ott platform theatres first