DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर बोलीं कंगना रनौत, तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी
मनोरंजन

जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर बोलीं कंगना रनौत, तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी

हिन्दुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Surya Prakash
Thu, 21 Jan 2021 03:18 PM
जावेद अख्तर के मानहानि केस में समन पर बोलीं कंगना रनौत, तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़ूंगी

बीते कुछ महीनों से लगातार अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में चल रहीं एक्ट्रेस कंगना रनौत ने जावेद अख्तर की ओर से दायर मानहानि केस को लेकर तीखी टिप्पणी की है। मुंबई पुलिस की ओर से मानहानि केस में पूछताछ के लिए समन जारी किए जाने की खबर को रीट्वीट करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, 'आज मुझे एक और समन जारी किया गया है। सारे लकड़बग्घे एक साथ आ जाएं और मुझे जेल में डाल दें। मेरा उत्पीड़न करो और 500 केस मेरे ऊपर लादकर मुझे सलाखों के पीछे कर दो। मर कर भी मेरी राख कहेगी मैं तुम सब भेड़ियों को नहीं छोड़्ंगी।'

मुंबई पुलिस ने कंगना रनौत को शुक्रवार को जुहू पुलिस स्टेशन पर पूछताछ के लिए बुलाया है। गीतकार जावेद अख्तर ने बीते साल नवंबर में कंगना रनौत के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया था। जावेद अख्तर का कहना है कि कंगना रनौत ने उन्हें लेकर अपमानजनक और आधारहीन टिप्पणियां की हैं।

सुप्रीम कोर्ट ने मिर्जापुर वेब सीरीज के निर्माताओं को जारी किया नोटिस

जावेद अख्तर ने अपनी शिकायत में कहा है कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद दिए इंटरव्यूज में कंगना रनौत ने उन्हें लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की हैं और उन्हें बॉलीवुड की मंडली का हिस्सा करार दिया है। इसके अलावा अपनी शिकायत में जावेद अख्तर ने कहा है कि कंगना रनौत ने उन पर यह गलत आरोप लगाया है कि उन्होंने ऋतिक रोशन के साथ रिलेशनशिप के मामले में उन्हें चुप रहने की हिदायत दी थी।

जेल में बंद एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी को बड़ी राहत, SC ने दी जमानत

कंगना रनौत बीते कई महीनों से विवादों में चल रही हैं। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद उन्होंने कथित मूवी माफिया को लेकर तीखे हमले किए थे। यही नहीं किसान आंदोलन को लेकर भी उन्होंने तीखी टिप्पणियां की थीं और इसे लेकर उनकी पंजाबी स्टार दिलजीत दोसांझ समेत कई सितारों से तीखी बहस हुई थी।

यहां तक कि तांडव वेब सीरीज को लेकर छिड़े विवाद के बीच भी कंगना रनौत ने एक ट्वीट किया था, जिसे लेकर ट्विटर ने उन पर कुछ प्रतिबंध भी लागू किए थे। इस पर भी कंगना रनौत ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा था कि यदि उनकी वर्चुअल आइडेंटिटी को खत्म किया गया तो वह असली दुनिया में अपने नए देशभक्ति वर्जन के जरिए जवाब देंगी।

संबंधित खबरें