DA Image
11 मई, 2021|12:11|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने नेशनल अवॉर्ड जीतने के बाद पोस्ट किया वीडियो, सुशांत सिंह राजपूत के लिए बोलीं...

kangana ranaut

67वें नेशनल अवॉर्ड्स की घोषणा हो चुकी है। कंगना रनौत को फिल्म 'मणिकर्णिका': द क्वीन ऑफ झांसी और पंगा के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। कंगना पहले भी 3 नेशनल अवॉर्ड्स जीत चुकी हैं। चौथी बार जीतने पर उन्होंने वीडियो के जरिये सभी का शुक्रिया अदा किया। वहीं मीडिया से बातचीत में उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर भी प्रतिक्रिया दी।

 

कंगना ने कहा सबको शुक्रिया

कंगना ने एक वीडियो के जरिये दोनों फिल्मों की कास्ट, दोस्त, फैमिली, फैन्स और अवॉर्ड्स जूरी का शुक्रिया अदा किया। कंगना को इससे पहले 2008 में 'फैशन' के लिए बेस्ट सपोर्टिंग ऐक्ट्रेस, 2015 में 'तनु वेड्स मनु रिटर्न्स' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस, 2014 में 'क्वीन' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस और अब 'मणिकर्णिका' और 'पंगा' के लिए बेस्ट ऐक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है।

 

 

सुशांत के लिए बोलीं कंगना, काश वह होते

कंगना रनौत ने सुशांत सिंह राजपूत स्टारर फिल्म 'छिछोरे' को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड मिलने पर भी रिऐक्शन दिया। उन्होंने कहा, 'छिछोरे' को अवॉर्ड मिला है। सुशांत यही चाहते थे कि उनके काम को पहचान मिले। उन्हें इंडस्ट्री में सताया ना जाए। बुराई चाहे जितनी कोशिश कर ले जीत हमेशा सच्चाई की होती है। सुशांत सिंह को लोगों ने कितना भी दबाने की कोशिश की, उन्हें आज काम का क्रेडिट भी मिला। काश वह इस दिन तक रुक पाते, या इतना जल्दी जीवन में निर्णय ना लिया होता। मैं युवाओं को कहना चाहती हूं कि सच्चे कलाकार को हमेशा अपने टैलेंट पर भरोसा रखना चाहिए।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by hindustan (@livehindustan)

 

देखें लिस्ट: 67th National Film Awards: सुशांत की 'छिछोरे' बेस्ट हिंदी फिल्म, कंगना रनौत को बेस्ट ऐक्ट्रेस अवॉर्ड

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranaut expresses her joy after winning national award for manikarnika and panga reacts on sushant singh rajput movie chhichore