kangana ranaut exited for the cannes film festival 2019 to walk on red carpet - कान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए बेताब हुईं Kangana Ranaut, कुछ ऐसे कर रही हैं तैयारी DA Image
21 नबम्बर, 2019|9:48|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

कान फिल्‍म फेस्टिवल के लिए बेताब हुईं Kangana Ranaut, कुछ ऐसे कर रही हैं तैयारी

अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आगामी 72वें कान्स फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) के रेड कार्पेट पर चलेंगी। एक ब्रांड एसोसिएशन के हिस्से के रूप में वह इस अनुभव के होने का इंतजार कर रही हैं। इस लोकप्रिय फिल्म महोत्सव में वह दूसरी बार शिकरत करेंगी। 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' की अभिनेत्री, वोडका ब्रांड ग्रे गूस के लिए 16 से 18 मई के बीच फ्रेंच रिवेरा की यात्रा करेंगी। ग्रे गूस अपने नए ग्लोबल प्लेटफॉर्म लाइव विक्टोरियसली के माध्यम से सिनेमाई उत्कृष्टता के पलों को सेलीब्रेट करेगी।

Happy Mothers Day 2019: अमिताभ बच्चन ने मां तेजी बच्चन की याद में गाया इमोशनल गाना, हुआ वायरल

Big B ने पूछा KBC 11 का 10वां सवाल, कल रात 9 बजे तक दें सही 

कंगना ने एक बयान में कहा कि पिछले साल कान्स फिल्म फेस्टिवल में रोमांचकारी डेब्यू के बाद, मैं फिर से दोबारा लग्जरी के ग्लोबल आईकॉन के साथ एक ऐसे प्रतिष्ठित मंच पर भारतीय सिनेमा का प्रतिनिधित्व करने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। मेरी अब तक की जिंदगी में कई सारी यादें हैं, जिनमें बड़े और छोटे पल, दोनों ही शामिल हैं। कंगना ने आगे कहा कि यह ग्रे गूस जीवनशैली को जीते हुए मस्ती करने, जिंदगी को खुलकर जीने और भारतीय सिनेमा को सेलीब्रेट करने के बारे में है।

बच्चों को अपनी ये फिल्म कभी नहीं दिखाना चाहते हैं अक्षय कुमार

बकार्डी इंडिया के मार्केटिंग हेड अंशुमन गोयनका ने कंगना को इसके लिए बिल्कुल सही मानते हुए कहा कि वह भारतीय सिनेमा में प्रतिभा के विकास का प्रतीक हैं और इस साल एक बार फिर से प्रतिष्ठित कान्स फिल्म महोत्सव में हम अपने साथ उनके होने का इंतजार कर रहे हैं। इस महोत्सव 14 से 25 मई के बीच आयोजित किया जाएगा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Queen PC 📸 @naina #BlendersPrideFashionTour #MyExpressionMyPride #MyStyleMyPride #KanganaRanaut

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut exited for the cannes film festival 2019 to walk on red carpet