DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत कर रही हैं इंस्टाग्राम से बैन होने का इंतजार, पोस्ट में लोगों से पूछा बड़ा सवाल

मनोरंजनकंगना रनौत कर रही हैं इंस्टाग्राम से बैन होने का इंतजार, पोस्ट में लोगों से पूछा बड़ा सवाल

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Mon, 10 May 2021 07:08 PM
कंगना रनौत कर रही हैं इंस्टाग्राम से बैन होने का इंतजार, पोस्ट में लोगों से पूछा बड़ा सवाल

एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। बीते दिनों ट्विटर से उनका एकाउंट सस्पेंड हो गया। इसके बाद इंस्टाग्राम से भी कोविड-19 को लेकर कंगना का एक वीडियो हटा दिया गया था। वहीं, अब कंगना कुछ दिनों से इंस्टाग्राम से भी जल्द बैन होने का अंदेशा जता रही हैं। हालांकि, कंगना इसे अपनी राय खुलकर जाहिर कर पाने की ताकत का नतीजा बताया है। उन्होंने इंस्टा से बैन होने को लेकर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें वो बताती दिख रही हैं कि वो इस एक्शन का बेसब्री से क्यों इंतजार कर रही हैं?

बेसब्री से इंतजार कर रही हूं

कंगना रनौत ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'इंस्टाग्राम पर हर कोई कैपिटैलिस्ज्म का शिकार है, युवाओं की एक पूरी जेनेरेशन को पूंजीवाद और उपभोक्तावाद का दीमक खा रहा है। राष्ट्र के लिए उनकी उदासीनता और तिरस्कार का संकट भयावह है। मानवीय मूल्यों, सहानुभूति और राष्ट्रवाद की कमी उन्हें बदसूरत और बेकार बना देता है। ये मंच मुझे कभी अपील नहीं कर पाया और मैं यहां प्रतिबंधित होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं। यह सम्मान का बैज होगा।'

 

kangana ranaut

 

आप खुद को कहां देखेंगे?

कंगना आगे कहती हैं- 'मैं जब भी पीछे मुड़कर देखूंगी तो याद रखूंगी कि मैं फिट नहीं हुई, मैंने सवाल पूछे और उन्हें असहज महसूस करवाया। मैंने उन्हें बुली करने और बेचने की हद तक धक्का दिया, जब आप पूछे मुड़कर देखेंगे तो आप खुदको कैसे देखेंगे? आज्ञाकारी, एक झुंड में भेड़ जो शोषण करने के लिए या शोषण होने देने के लिए तैयार है?'।

एक हफ्ते भी नहीं टिक पाऊंगी

इससे पहले कंगना ने पोस्ट किया था और लिखा था कि वो कोरोना से जुड़ा पोस्ट डिलीट होने के बाद उन्हें ऐसा लगता है कि वो एक और हफ्ता नहीं टिक पाएंगी। 
 

संबंधित खबरें