DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  कंगना रनौत ने पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में घसीटा आमिर खान का नाम, बोलीं- एक्टर ने बीजेपी सरकार का किया अपमान
मनोरंजन

कंगना रनौत ने पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में घसीटा आमिर खान का नाम, बोलीं- एक्टर ने बीजेपी सरकार का किया अपमान

हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Utkarsha Srivastava
Wed, 16 Jun 2021 06:09 PM
कंगना रनौत ने पासपोर्ट रिन्यूअल विवाद में घसीटा आमिर खान का नाम, बोलीं- एक्टर ने बीजेपी सरकार का किया अपमान

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर आए दिन अपने बयानों की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं। वहीं, एक्ट्रेस का एक ऐसा ही विवादित बयान उनके पासपोर्ट रिन्यूअल में रोड़ा बन गया। कंगना के एक पोस्ट पर नफरत फैलाने का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज की गई थी। जिसके कारण पासपोर्ट अथॉरिटी ने कंगना के पासपोर्ट रिन्यूअल पर आपत्ति जताई है। वहीं, इस विवाद के बीच कंगना ने अब आमिर खान का नाम घसीट लिया है। उन्होंने आमिर खान के विवादित बयान का जिक्र किया है और इसके साथ ही उनके पासपोर्ट नहीं रोके जाने पर सवाल उठाया है।

कंगना ने आमिर खान के बयान पर उठाया सवाल

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर स्टोरी में एक पोस्ट किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- 'आमिर खान ने भी भारत को असहिष्णु कहते हुए बीजेपी सरकार को भी अपमानित किया था, उनकी फिल्में और शूटिंग रोकने के लिए किसी ने उनके पासपोर्ट पर तो रोक नहीं लगाई। और उन्हें इस तरह टॉर्चर और परेशान भी नहीं किया गया'। कंगना इस पोस्ट में 2015 में आमिर खान और उनकी पत्नी किरण राव के बयान को लेकर हुए जबरदस्त विवाद के बारे में बात कर रही हैं।

 

kangana ranaut

 

2015 में हुआ था जबरदस्त विवाद

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 2015 आमिर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान भारत में बढ़ती असहिष्णु पर बहस में हिस्सा लिया था। इस दौरान उन्होंने कहा था कि उन्हें और उनकी पत्नी से अकसर कहा जाता है कि उन्हें अपनी बच्चों की सुरक्षा के लिए किसी दूसरे देश में जाकर बस जाना चाहिए। उनके इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर लोगों की जबरदस्त नाराजगी देखने को मिली था। इसके बाद आमिर ने सफाई भी दी थी कि वो कुछ और कह रहे थे लेकिन इस बयान को किसी और तरीके से समझा गया।
 

संबंधित खबरें