Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut: Dhaakad: Set To Release On 1 October 2021: Fans Are Happy:

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने फैन्स को दी खुशखबरी

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि यह फिल्म 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होगी।...

कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ इस दिन होगी रिलीज, एक्ट्रेस ने फैन्स को दी खुशखबरी
Khushboo Vishnoi vishnoi हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 18 Jan 2021 03:02 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने अपनी अगली फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज डेट को लेकर अनाउंसमेंट की है। उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए बताया है कि यह फिल्म 1 अक्टूबर, 2021 को रिलीज होगी। हालांकि, उन्होंने यह भी क्लियर कर दिया है कि फिल्म ओटीटी प्लैटफॉर्म पर नहीं, थिएटर्स में रिलीज होगी। 

कंगना रनौत ने लिखा, “वह डरती नहीं है और तेज है। वह एजेंट अग्नि है। भारत की पहली महिला-प्रधान एक्शन फिल्म धाकड़, थिएटर्स में रिलीज हो रही है 1 अक्टूबर 2021 में।” इससे पहले कंगना ने अपनी इस फिल्म को लेकर कहा था कि यह 'बहुप्रशंसित अंतर्राष्ट्रीय एक्शन क्रू' धाकड़ फिल्म पर काम कर रहा है जो एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर फिल्म होगी।

कंगना ने कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, “धाकड़ के लिए हमारे पास फोटोग्राफी के प्रसिद्ध फ्रेंच निर्देशक टेटसुओ नागाटा हैं, उनके अकादमी पुरस्कार विजेता काम जैसे 'ला वी ऑन रोज़' ने पूरी दुनिया के लिए एक प्रेरणा का काम किया है। विश्वभर में प्रसिद्ध इस इंटरनेशनल एक्शन क्रू के साथ एक वर्ल्ड क्लास स्पाई थ्रिलर बनाने की उम्मीद है।" 

नए साल पर कंगना ने 'धाकड़' की टीम के लिए एक ब्रंच की मेजबानी की और उन्हें छुट्टी के दिन भी बिना थके काम करने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने इस दौरान की तस्वीरें और वीडियो भी साझा किए और फिल्म के बारे में अपनी उत्सुकता व्यक्त की।

उनके अपने एक ट्वीट में लिखा है, "धाकड़ टीम और हमारे चीफ, हमारे डायरेक्टर राजी घाई, जो भारत के टॉप एडवरटाइजिंग फिल्म मेकर हैं, यह उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करना बहुत ही शानदार है।"

धाकड़ के टीजर में कंगना को मशीन गन से फायर करते देखा गया था। पहले दिए अपने एक बयान में उन्होंने कहा था कि यह फिल्म भारतीय सिनेमा के लिए एक टर्निंग प्वाइंट होगी, क्योंकि यह एक महिला-प्रधान एक्शन फिल्म है जो बड़े पैमाने पर बनाई जा रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें