DA Image
23 अक्तूबर, 2020|1:23|IST

अगली स्टोरी

पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर वाले बयान को कंगना रनौत ने किया डिफेंड, बोलीं- मुझे सीरिया कहना चाहिए था

कुछ दिनों पहले कंगना रनौत ने मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी, जिसके बाद उन्हें सोशल मीडिया पर कई सेलेब्स और ट्रोल्स ने घेरा था। अब कंगना रनौत ने खुद का स्टैंड लेते हुए अपने इसी बयान को डिफेंड किया है। टाइम्स नाउ संग इंटरव्यू में कंगना रनौत ने कहा कि मेरा मुंह तोड़ा, मुझे हरामखोर कहा गया, तो मैंने कहा मुंबई, पीओके जैसी क्यों लग रही है। लोगों ने इसका फायदा उठाया, इकट्ठे हुए मुझे घेरा। मैंने पीओके बोला, मुझे सीरिया बोलना चाहिए था। क्योंकि जब राहुल गांधी ने बोला था कि भारत सीरिया की तरह है, उनको किसी ने नहीं घेरा और न ही उनका घर तोड़ा। इन लोगों के साथ आखिर दिक्कत क्या है। 

दरअसल, कंगना रनौत ने ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत की मौत के लेकर कहा था कि वह मुंबई में सुरक्षित महसूस नहीं करेंगी। उन्होंने लिखा था, ‘संजय राउत, शिवसेना के लीडर ने मुझे खुली धमकी दी है कि मैं मुंबई वापस न आऊं, मुंबई में आजादी की पेंटिंग्स और खुली धमकी, मुंबई पीओके जैसी क्यों लग रही है’।

विवादों में रहे रिया चक्रवर्ती-जिया खान संग महेश भट्ट के ये वीडियोज, किसी का हाथ पकड़े तो किसी के कंधे पर सिर रखे आए थे नजर

पायल घोष मामलाः अनुराग कश्यप के सपोर्ट में आईं तापसी पन्नू, कहा- मेरे जानने वालों में सबसे बड़े फेमिनिस्ट तुम हो

संजय राउत ने कहा था कि मुंबई पुलिस के लिए कंगना ने जो लिखा है वह गलत है और इससे हमारी बेइज्जती होती नजर आई है। एक्ट्रेस रहती तो मुंबई सिटी में हैं लेकिन एक्शन गृह मंत्रालय से लेने के लिए कह रही हैं। कंगना रनौत, सुशांत सिंह राजपूत केस में कई खुलासे कर रही हैं। एक के बाद एक सेलिब्रिटीज पर निशाना साध रही हैं। महेश भट्ट से लेकर करण जौहर, आलिया भट्ट, पूजा भट्ट और न जाने कितने स्टार्स और डायरेक्टर्स को घेर चुकी हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Defends: PoK Statement: Says I Should Have Said Syria: