DA Image
1 जनवरी, 2021|6:40|IST

अगली स्टोरी

नए साल के मौके पर बच्चों संग कंगना रनौत ने खूब किया डांस, देखें वीडियो

kangana ranaut

कंगना रनौत ने नए साल के मौके पर अपनी टीम के लिए पार्टी का आयोजन किया है। यही नहीं इस मौके पर उनका बच्चों के साथ डांस करने का वीडियो सामने आया है। कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने उनका यह वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह भतीजे पृथ्वीराज के साथ डांस करती दिख रही हैं। पृथ्वीराज के अलावा भी कुछ और बच्चे इस वीडियो में नजर आ रहे हैं। कंगना रनौत ने वाइट ड्रेस पहन रखी है और एकदम बच्चों की तरह ही वह भी डांस करती दिख रही हैं। वाइट गाउन पहने और पिंक रोज लगाए हुए कंगना रनौत 'कदी साड्डी गली' गाने पर डांस कर रही हैं। वहीं बच्चे उनके साथ डांस कर रहे हैं और कूदते दिख रहे हैं।

इससे पहले शुक्रवार सुबह कंगना रनौत ने जानकारी दी थी कि आज वह अपनी धाकड़ टीम के लिए ब्रंच का आयोजन कर रही हैं, जिसने छुट्टियों के दौरान भी लगातार बिना थके काम किया है। कंगना ने पार्टी के आयोजन की जानकारी देते हुए लिखा था, 'अपनी धाकड़ टीम के लिए ब्रंच का आयोजन कर रही हूं। पूरी टीम ने हॉलिडे सीजन में भी बिना थके काम किया है। घर आकर बहुत अच्छा लग रहा है। उम्मीद है कि 2021 अच्छा गुजरेगा।' इससे पहले गुरुवार को कंगना ने फैन्स के साथ अपने वार्डरोब की एक तस्वीर शेयर की थी। 

इस तस्वीर में कंगना रनौत का बड़ा शू कलेक्शन नजर आ रहा था। कंगना रनौत ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था कि घर आने के बाद से ही कई दिनों से सफाई में लगी हुई हूं। कंगना ने लिखा था कि ऐसा लग रहा है, जैसे मैं अपने ही चीजों की गुलाम सी हो गई हूं। हाल ही में कंगना रनौत ने तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता के जीवन पर आधारित मूवी थलाइवी की शूटिंग पूरी की है। इस फिल्म में वह जयललिता के रोल में नजर आने वाली हैं।

कंगना रनौत ने फिल्म को लेकर बीते दिनों बताया था कि जयललिता का रोल प्ले करने के लिए उन्हें अपना वजन 20 किलो तक बढ़ाना पड़ा था। उनका कहना था कि इसके चलते उनकी कमर पर असर पड़ा है, लेकिन यह ज्यादा मायने रखता है कि वह जयललिता के रोल में कैसी दिखती हैं।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:kangana ranaut dances with nephew prithviraj see video on instagram