Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut dance in a temple in himachal pradesh ahead of Manikarnika release Watch video

VIDEO: कंगना ने हिमाचल प्रदेश में बनवाया मंदिर, भजन करते हुए यूं किया डांस

फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक मंदिर में भजन और डांस करती हुई दिख रही हैं। खबरों की माने...

VIDEO: कंगना ने हिमाचल प्रदेश में बनवाया मंदिर, भजन करते हुए यूं किया डांस
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 20 Jan 2019 05:45 PM
हमें फॉलो करें

फिल्म मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी के प्रमोशन में बिजी एक्ट्रेस कंगना रनौत का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वो एक मंदिर में भजन और डांस करती हुई दिख रही हैं। खबरों की माने तो ये वीडियो कंगना के होम टाउन मंडी (हिमाचल प्रदेश) का है। जहां कंगना गुरूवार को कुलदेवी मां महिसुरमर्दिनी के दर्शन करने के लिए परिवार के साथ पहुंचीं थीं। उसी दौरान कंगना वहां मौजूद महिलाओं के साथ नाचने लगीं और किसी ने ये वीडियो बना लिया। वीडियो अब वायरल हो रहा है, जिसमें आप कंगना को डांस करते हुए देख सकते हैं।

सारा अली खान की वजह से परेशान हुए बोनी कपूर, हो रही है बेटी जाह्नवी की चिंता

कंगना ने बनवाया मंदिर...
खबर है कि कंगना ने खुद भी यहां एक मंदिर बनवाया है। एक इंटरव्यू में उन्होने बताया कि ये मंदिर इसलिए बनवाया ताकि लोग इसमें आकर आराम से पूजा कर सके हैं। 

— Kangana Ranaut Daily (@KanganaDaily) January 18, 2019

करणी सेना की वजह से सुर्खियों में...
बता दें कि हाल ही में करणी सेना ने इस फिल्म को लेकर आपत्ति जताई थी। उनका कहना है कि वो फिल्म के खिलाफ हैं। उन्होने कहा था कि फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई का संबंध एक अंग्रेज के साथ दिखाया गया है और साथ ही वो एक गाने पर डांस भी करती हुई नजर आ रहीं हैं। हालांकि, बाद में कंगना ने करारा जवाब दिया। कंगना रनौत की ये फिल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म 25 जनवरी को रिलीज हो रही है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें