Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut: Dance: At Brother Akshat: Mehendi: Photos Video: Viral: On Social Media:

कंगना रनौत ने भाई अक्षत की मेहंदी में किया राजस्थानी गाने पर जमकर डांस, सोशल मीडिया पर फोटोज-वीडियोज वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर में सेलिब्रेशन का माहौल है। दरअसल, उनके छोटे भाई अक्षत शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उदयपुर में 12 नवंबर को अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग है। इस मौके पर कंगना रनौत...

कंगना रनौत ने भाई अक्षत की मेहंदी में किया राजस्थानी गाने पर जमकर डांस, सोशल मीडिया पर फोटोज-वीडियोज वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 12 Nov 2020 06:03 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के घर में सेलिब्रेशन का माहौल है। दरअसल, उनके छोटे भाई अक्षत शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उदयपुर में 12 नवंबर को अक्षत की डेस्टिनेशन वेडिंग है। इस मौके पर कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल ने मेहंदी और डांस की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। 

कंगना रनौत राजस्थानी गाने पर डांस करती भी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने आउटफिट की एक झलक दी, जिसे उन्होंने मेहंदी समारोह में पहना था। कंगना रनौत ने एक शिमरिंग आउटफिट पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut) on

इसके अलावा कंगना रनौत और बहन रंगोली चंदेल भाई अक्षत के हाथों पर मेहंदी लगाती भी नजर आ रही हैं। इसके साथ ही रंगोली ने माता-पिता, पति, बेटे, होने वाली भाभी की भी कई तस्वीरें शेयर की हैं। 

बता दें कि कंगना रनौत ने कुछ दिनों पहले ही ट्विटर पर भाई की शादी का कार्ड शेयर किया था। इसमें उन्होंने बताया था कि 10 नवंबर को रनौत परिवार उदयपुर पहुंच जाएगा। भाई अक्षत की शादी वह खुद होस्ट कर रही हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें