Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Kangana Ranaut cryptic note living separately in the same building users believe talking about Alia-Ranbir

आलिया-रणबीर की ओर है कंगना रनौत का इशारा? कहा- शादी के बाद एक ही बिल्डिंग में अलग रह रहे

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने रविवार को एक इंस्टाग्राम पोस्ट शेयर किया। उन्होंने कहा कि ऐसा हो सकता है कि उनका व्हाइट्सएप मैसेज लीक हो रहा है। उन्होंने एक बार फिर से नेपो किड का जिक्र किया।

Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईSun, 5 Feb 2023 03:34 PM
हमें फॉलो करें

कंगना रनौत ने रविवार को इंस्टाग्राम पर एक लंबा चौड़ा पोस्ट शेयर किया। उनका मानना है कि इंडस्ट्री में कोई उनकी जासूसी कर रहा है। कंगना ने बताया कि सेलिब्रिटी को कवर करने जो पपराजी पहुंचते हैं उन्हें टिप देकर बुलाना पड़ता है लेकिन वह ऐसा कभी नहीं करतीं। इसके बावजूद उन्हें कई जगह पपराजी कवर करने पहुंचे। कंगना ने लिखा कि ऐसा हो सकता है कि एक कैसानोवा (कई महिलाओं से संबंध रखने वाला) और उसकी पत्नी उन्हें फॉलो कर रहे हैं और उनका व्हाइट्स चैट लीक हो रहा हो। कंगना ने यहां किसी का नाम नहीं लिखा लेकिन उन्होंने इन एक्टर्स की जिंदगी से जुड़ी कई ऐसी बातें कीं जिसके बाद यूजर्स का अनुमान है कि उनका इशारा रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तरफ है। 

पपराजी को कौन जानकारी दे रहा?
कंगना लिखती हैं, 'जहां पर भी मैं जाती हूं पीछा किया जाता है और मेरी जासूसी की जाती है। ना केवल सड़क पर बल्कि मेरी बिल्डिंग की पार्किंग और घर की छत पर भी वो मुझे कैप्चर करने के लिए जूम लेंस लगाते हैं। हर कोई जानता है कि पपराजी सितारों को कवर करने के लिए तभी जाते हैं जब उन्हें जानकारी दी जाती है। इन दिनों उन्होंने एक्टर्स को क्लिक करने के लिए चार्ज करना शुरू कर दिया है। मेरी टीम या मैं उन्हें पैसे नहीं देते हैं तो उन्हें कौन पेमेंट दे रहा है? सुबह 6.30 बजे मेरी तस्वीरें क्लिक की गईं थीं। उन्हें मेरा शेड्यूल कैसे मिलता है? वो इन तस्वीरों का क्या करते हैं? अभी जैसा कि मैंने सुबह कोरियोग्राफी की प्रैक्टिस खत्म किया है, किसी को भी स्टूडियो में आने की जानकारी नहीं दी गई थी फिर वो रविवार को भी बड़ी संख्या में पहुंचे। 

एक जैसी साड़ी का किया जिक्र
कंगना का मानना है इसके पीछे उस शख्स का हाथ हो सकता है जिसका कई महिलाओं से संबंध रहा। उन्होंने यहां उसकी पत्नी का जिक्र किया जिसने हाल ही में अपने घर का डेकोरेशन उनके स्टाइल में किया। कंगना कहती हैं, 'मुझे यकीन है कि मेरा व्हाइट्सएप डेटा प्रोफेशनल डील्स और यहां तक कि मेरी निजी जिंदगी से जुड़ी चीजें लीक कर रहा है। यह ऑब्सेस्ड नेपो माफिया जो एक बार बिन बुलाए मेरे दरवाजे पर पहुंचा था। वह एक वूमेनाइजर के तौर पर जाना जाता है और कई महिलाओं से संबंध रहे लेकिन अब वो नेपो माफिया ब्रिगेड का वाइस प्रेसीडेंट है। अपनी पत्नी को प्रोड्यूसर बनने के लिए मजबूर किया, वो और ज्यादा महिला केंद्रित फिल्में करें, मेरी जैसे कपड़े पहनती है, यहां तक कि मेरे घर की तरह इंटीरियर भी कराया। उन्होंने मेरे स्टाइलिस्ट को रखा। उसकी पत्नी इस तरह के व्यवहार को बढ़ावा देती है। उसने अपनी शादी में वही साड़ी पहनी थी जो मैंने पहले अपने भाई की शादी के रिसेप्शन पर पहनी थी। यह अजीब है। हाल ही में एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर फ्रेंड जिसे मैं जानती हूं और मेरे साथ एक दशक से अधिक समय से था वह अब इस कपल के साथ काम कर रहा है।'
 

डील कैंसिल होने पर बोलीं  कंगना
कंगना ने आगे कहा, 'मेरे फाइनेंसर्स और बिजनेस पार्टनर्स बिना कोई वजह बताए अंतिम वक्त में डील को कैंसिल कर देते हैं। मुझे लगता है कि वो मुझे अलग करने की कोशिश कर रहा है और मुझे मानसिक तनाव में डाल रहा है। वह उसे एक अलग फ्लोर पर रखता है। वो दोनों एक ही बिल्डिंग में अलग-अलग रहते हैं। मेरी सलाह है कि उसे (लड़की को) इसके लिए मना करना चाहिए और उस पर नजर रखनी चाहिए। वह ये सब डेटा कैसे प्राप्त कर रहा है और इसका क्या कर रहा है क्योंकि अगर वह मुश्किल में पड़ गया तो उसकी पार्टनरर और बच्चा भी मुश्किल में पड़ जाएंगे।' कंगना ने कहा कि 'डियर गर्ल तुम्हें  और तुम्हारे बच्चे को प्यार।' 

कंगना के पोस्ट पर कई यूजर्स का मानना है कि उन्होंने आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की तरफ इशार किया है। आलिया ने शादी में वैसी ही साड़ी पहनी थी जैसी कंगना ने अपने भाई के रिसेप्शन में पहनी।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें