kangana ranaut controversial statement that ranbir kapoor alia bhatt is Young Or Dumb - रणबीर-आलिया पर एक बार फिर भड़की कंगना रनौत, बोलीं-'बच्चे हैं या डंब हैं' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

रणबीर-आलिया पर एक बार फिर भड़की कंगना रनौत, बोलीं-'बच्चे हैं या डंब हैं'

हाल ही में एक इंटरव्यू में कंगना ने आलिया और रणबीर को लेकर कई बातें कहीं।

kangana ranaut   ranbir kapoor  alia bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी बेहतरीन एक्टिंग के साथ ही साथ अपने बेबाकी अंदाज के लिए बी टाउन में फेमस हैं। कंगना बिना किसी से डरे और बिना किसी झिझक के वह अपनी बात लोगों के सामने रखती हैं। कंगना के फैन उनके इस बिदांस रूप को काफी पसंद करते हैं। आपको बता दें कि कंगना के बिदांस अंदाज की वजह से कभी-कभी उन्हें काफी ट्रोल भी किया जाता है। यही वजह है कि उनके निशाने पर कई बॉलीवुड सितारें आएं। अब एक बार फिर उनके निशाने पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट आए हैं।

9 साल बाद 'कहो ना प्यार' में अमीषा पटेल के लुक्स को लेकर करीना कपूर ने दिया चौंकानेवाला बयान

हाल ही में मीड डे को दिए गए इंटरव्यू में कंगना ने रणबीर और आलिया को लेकर जमकर बिफरी। दरअसल यहां उन्होने आलिया और रणबीर कपूर को युवा चेहरे जाए जाने पर जमकर बरसीं। कंगना ने कहा कि उन्हे युवा कहने की क्या ज़रूरत है। रणबीर 37 साल के हैं। आलिया सिर्फ 27 साल की हैं। 27 साल की उम्र में मेरी मां के तीन बच्चे थें। यह बिल्कुल गलत है, बच्चे हैं या डंब है, क्या हैं। जब सेक्स लाइफ को लेकर बात आती है तब इन एक्टर्स को कोई परेशानी नहीं होती। इंस्टा पर तस्वीरें साझा करते हैं। लेकिन जब देश को लेकर किसी मुद्दे पर बात आती है तब इसे पर्सनल चॉइस कहकर बचने की कोशिश करते हैं।

शाहरुख खान के डिनर पार्टी में अपना टिफिन लेकर जाते हैं आमिर खान

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है कि कंगना ने आलिया-रणवीर ऐसा बयान दिया है। इससे पहले भी कंगना ने आलिया पर निशाना साध चुकी हैं। कुछ समय पहले भी उन्होंने आलिया के बारे में कहा था कि वह उन्हें (आलिया को) सक्सेसफुल एक्ट्रेस नहीं मानती। जब अपनी फिल्म रिलीज होती है तो बेशर्मी से देखने के लिए कह देते हैं और उनसे वैसा ही सपोर्ट मांगा जाए तो वो मंह फेर लेते हैं। कंगना ने कहा कि 'राजी' देखने के बाद मैंने आलिया भट्ट और मेघना गुलजार को फोन कर उन्हें शुभकामनाएं दी थीं। ऐसी ही उम्मीद मैं भी उनसे रखती हूं। कंगना की नाराजगी पर आलिया ने कहा था कि अगर कंगना मुझसे नाराज हैं तो मैं पर्सनली उनसे माफी मांग लूंगी लेकिन मैं जानबूझकर किसी को दुख नहीं पहुंचाती।

KKR vs KXIP: पंजाब की हार के बाद प्रीति जिंटा के ट्वीट ने जीता दिल

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut controversial statement that ranbir kapoor alia bhatt is Young Or Dumb