Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut compares herself to actress Sridevi for her comic timing in queen and Tanu weds Manu

कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी से की खुद की तुलना, नाराज होकर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और देश और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करती दिख जाती हैं।...

कंगना रनौत ने दिग्गज अभिनेत्री श्रीदेवी से की खुद की तुलना, नाराज होकर लोगों ने किए ऐसे कमेंट्स
Utkarsha Srivastava हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 26 Feb 2021 10:24 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत आए दिन किसी ने किसी वजह से चर्चा में बनी रहती हैं, वो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं और देश और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े मुद्दों पर अपनी राय जाहिर करती दिख जाती हैं। हाल ही में अपनी एक फिल्म को लेकर बात करते हुए कंगना रनौत ने खुद की तुलना दिग्गज एक्ट्रेस श्रीदेवी से कर डाली। वहीं इसके बाद कंगना को इस स्टेटमेंट के लिए सोशल मीडिया पर कई लोगों की नाराजगी भी झेलनी पड़ी।

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अपनी हिट फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के 10 साल पूरे होने पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में कंगना ने लिखा- 'मैं चिड़चिड़े और विक्षिप्त किरदारों में फंसी हुई थी। इस फिल्म ने मेरे करियर का रास्ता ही बदल दिया, इस फिल्म से मेरी मेनस्ट्रीम में एंट्री हुआ और वो भी कॉमेडी के साथ, क्वीन और दत्तो के साथ मैंने अपनी कॉमिक टाइमिंग मजबूत की और दिग्गज श्रीदेवी के बाद दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गई जिसने कॉमेडी की'।

 

— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 25, 2021

 

जहां एक तरफ कंगना के फैंस को उनकी ये बात काफी पसंद आई, कईयों ने तो श्रीदेवी का वीडियो भी शेयर किया जिसमें उन्होंने कंगना की फिल्म क्वीन की तारीफ की थी। वहीं दूसरी तरफ कई लोगों इस बात से नाराज होते हुए भी दिखाई दिए। लोगों ने कंगना के खिलाफ अजीबो-गरीब कमेंट्स भी किए। 

 

— Karandeep♥️Sid Fandom (@karanthind89) February 25, 2021

— Anurag Tiwari (@AnuraagTiwaari) February 25, 2021

— Chanakya (@Pradeep78451317) February 25, 2021

— R N PRAKASH. (@PRAKASH69581748) February 25, 2021

 

बात करें वर्क फ्रंट की तो इन दिनों कंगना अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म इसी साल के अंत तक रिलीज हो सकती है। इसके अलावा उनकी फिल्म 'थलाइवी' के रिलीज होने की तैयारियां भी जारी हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें