kangana ranaut celebrate diwali 2018 manali at her new home - VIDEO: अपने नए बंगले मे दिवाली मनाएंगी कंगना रनौत, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

VIDEO: अपने नए बंगले मे दिवाली मनाएंगी कंगना रनौत, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

kangana ranaut

बॉलीवुड में अपने बिदास अंदाज से सबको घायल करने वाली क्वीन कंगना रनौत इन दिनों अपनी आनेवाली फिल्म मणिकर्णिका के प्रमोशन में बिजी चल रही हैं। लेकिन आज कंगना को लेकर एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में कंगना कैसे दिवाली मनाने वाली है इस का जिक्र किया गया है। इस वायरल वीडियो में आप कंगना के आलिशान घर के बारें में बताया गया है। इस घर की कीमत जानकर आपके होश उड़ जाएंगे। 

बता दें कि कंगना ने हाल ही में अपना एक नया घर लिया है। उनका यह आलिशान घर मनाली में है। जिसकी कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आई है। अब आप सोच रहे हैं कि दिवाली और इस नए बंगले का आपस मे क्या संबंध है तो चलिए हम आपको बता देते हैं। दरअसल कंगना इस बार अपनी दिवाली अपने इस बंगले मे मनाने वाली हैं।इस बात की जानकरी कंगना के खुद बताया है। 

प्रियंका और निक की शादी में नहीं जाएगा कोई बॉलीवुड स्टार!

बता दें कि हाल ही मे कंगना के ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट द्वारा एक वीडियो साझा किया गया है। इस वीडियो मे कंगना ने अपने इस आलिशान घर की झलक को लोगों के सामने पेश किया है। कंगना ने इसे मनाली के बहुत ही खूबसूरत जगह पर बनाया है जहां आसपास पहाड़ और जंगल हैं। 

'जीरो' में अनुष्का का किरदार निभाने के लिए फिल्म के डायरेक्टर के सामने रोने लगी थीं कैटरीना

वहीं बेवसाइट बॉलीवुड बबल के अनुसार, कंगना ने इस बंगले को बनवाने मे 30 करोड़ रुपये खर्च किया है। इस लोकेशन पर उन्होने 10 करोड़ मे जमीन खरीदी। बताया जा रहा है कि इस घर को बनाने मे 4 साल का वक्त लगा। घर का नाम कार्तिकेय निवास रखा गया है क्योंकि घर के पास कार्तिकेय भगवान का मंदिर है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:kangana ranaut celebrate diwali 2018 manali at her new home