Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut cancels Manikarnika success party in solidarity with the martyred jawans

Pulwama Attack: आतंकी हमले से दुखी कंगना रनौत, रद्द की 'मणिकर्णिका' की सक्सेस पार्टी

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले की सभी निंदा कर रहे हैं। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। इनमें से अधिकतर अपनी छुट्टियां बिताने...

Pulwama Attack: आतंकी हमले से दुखी कंगना रनौत, रद्द की 'मणिकर्णिका' की सक्सेस पार्टी
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 16 Feb 2019 09:38 AM
हमें फॉलो करें

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकी हमले की सभी निंदा कर रहे हैं। केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल के 2500 से अधिक कर्मी 78 वाहनों के काफिले में जा रहे थे। इनमें से अधिकतर अपनी छुट्टियां बिताने के बाद अपने काम पर वापस लौट रहे थे। जम्मू कश्मीर राजमार्ग पर अवंतिपोरा इलाके में इस काफिले पर घात लगाकर हमला किया गया। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस हमले की निंदा करते हुए इस पर अपनी बात रखी है। वहीं कंगना रनौत ने अपनी फिल्म मणिकर्णिका की सक्सेस पार्टी कैंसिल कर दी है। दरअसल, मणिकर्णिका के 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने की खुशी में कंगना ने एक सक्सेस पार्टी रखी थी, लेकिन इस हमले के बाद उन्होंने पार्टी कैंसिल कर दी है।

कंगना ने इस हमले की निंदा करते हुए कहा, उन्होंने न सिर्फ हमारे देश की सुरक्षा को तोड़ा है बल्कि खुलेआम धमका कर हमारी मान-मर्यादा पर भी चोट पहुंचाई है। हमें कड़े कदम उठाने चाहिए, नहीं तो हमारी चुप्पी को गलत समझा जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

सलमान खान बोले- मेरा दिल रो रहा है...

सलमान खान ने भी इस अटैक की निंदा करते हुए लिखा, 'देश प्रेम के लिए अपनी जान देने वाले सीआरपीएफ जवानों की शहादत पर मेरा दिल रो रहा है। जिन्होंने हमारे परिवारों की सुरक्षा के लिए अपनी जान का बलिदान दे दिया'।

देखें बाकी स्टार्स के रिएकशन्स...

 

— Aamir Khan (@aamir_khan) February 15, 2019

 

— Shah Rukh Khan (@iamsrk) February 15, 2019

 

— Akshay Kumar (@akshaykumar) February 14, 2019

 

— Ajay Devgn (@ajaydevgn) February 14, 2019

 

— Anupam Kher (@AnupamPKher) February 14, 2019

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें