Hindi NewsEntertainment NewsKangana Ranaut: Calls: Ranbir Kapoor: Serial Skirt Chaser: Says: No One Dares Call Him A Rapist: Deepika Padukone:

कंगना रनौत ने उड़ाई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की धज्जियां, किया यह ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने रणबीर को ‘सीरियल स्कर्ट चेजर’ और दीपिका पादुकोण को ‘मानसिक रूप से पागल’ और...

कंगना रनौत ने उड़ाई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की धज्जियां, किया यह ट्वीट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 9 Aug 2020 11:36 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने रणबीर को ‘सीरियल स्कर्ट चेजर’ और दीपिका पादुकोण को ‘मानसिक रूप से पागल’ और ‘साइको’ करार किया है। कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट कर दोनों को ये सब कहा है। 

कंगना रनौत लिखती हैं कि रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर इंसान हैं, किसी की हिम्मत नहीं कि वह रणबीर को रेपिस्ट कह सके। दीपिका मानसिक रूप से पागल इंसान हैं। लेकिन किसी के अंदर हिम्मत नहीं कि कोई उन्हें साइको या विच कह सके। यह सब सिर्फ उन लोगों को कहा जाता है जो इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं। जो लोग अच्छे घर से और छोटे शहरों से आते हैं। कंगना रनौत ने यह ट्वीट तब किया जब एक फैन ने रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों के नाम गिनवाए। 

सुशातं सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत कई सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने आनन्या पांडे, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को लेकर कई ट्वीट किए। इसके अलावा एक इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा। उन्हें ‘बी-ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा। इसके अलावा सुशांत की मौत का जिम्मेदार कंगना ने फिल्ममेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट को बताया।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें