DA Image
10 सितम्बर, 2020|2:45|IST

अगली स्टोरी

कंगना रनौत ने उड़ाई रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण की धज्जियां, किया यह ट्वीट

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण पर निशाना साधा है। उन्होंने रणबीर को ‘सीरियल स्कर्ट चेजर’ और दीपिका पादुकोण को ‘मानसिक रूप से पागल’ और ‘साइको’ करार किया है। कंगना रनौत ने हाल ही में एक ट्वीट कर दोनों को ये सब कहा है। 

कंगना रनौत लिखती हैं कि रणबीर कपूर एक सीरियल स्कर्ट चेजर इंसान हैं, किसी की हिम्मत नहीं कि वह रणबीर को रेपिस्ट कह सके। दीपिका मानसिक रूप से पागल इंसान हैं। लेकिन किसी के अंदर हिम्मत नहीं कि कोई उन्हें साइको या विच कह सके। यह सब सिर्फ उन लोगों को कहा जाता है जो इंडस्ट्री में आउटसाइडर हैं। जो लोग अच्छे घर से और छोटे शहरों से आते हैं। कंगना रनौत ने यह ट्वीट तब किया जब एक फैन ने रणबीर कपूर की फ्लॉप फिल्मों के नाम गिनवाए। 

संजना सांघी के MeToo मामले पर सुशांत सिंह राजपूत के दोस्त कुशाल झवेरी ने बताई नई बात

रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया था सुशांत सिंह राजपूत की डायरी का पन्ना, फैन्स बोले- हैंडराइटिंग मैच नहीं करती

सुशातं सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही कंगना रनौत कई सेलेब्स पर निशाना साध रही हैं। उन्होंने आनन्या पांडे, आलिया भट्ट और सोनम कपूर को लेकर कई ट्वीट किए। इसके अलावा एक इंटरव्यू में कंगना ने तापसी पन्नू और स्वरा भास्कर पर निशाना साधा। उन्हें ‘बी-ग्रेड’ एक्ट्रेस कहा। इसके अलावा सुशांत की मौत का जिम्मेदार कंगना ने फिल्ममेकर करण जौहर, आदित्य चोपड़ा और महेश भट्ट को बताया।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Calls: Ranbir Kapoor: Serial Skirt Chaser: Says: No One Dares Call Him A Rapist: Deepika Padukone: