DA Image
29 अगस्त, 2020|2:09|IST

अगली स्टोरी

महेश भट्ट पर भड़कीं कंगना रनौत, 'सड़क 2' के ट्रेलर की उड़ाई धज्जियां, ट्वीट वायरल

फिल्म ‘सड़क 2’ के ट्रेलर को दर्शकों से काफी मिक्स्ड रिस्पॉन्स मिला है। इस फिल्म के ट्रेलर में आलिया भट्ट ने एक डायलॉग बोला है, जिसे कई लोगों ने पसंद नहीं किया है। कंगना रनौत ने इसी डायलॉग पर निशाना साधते हुए महेश भट्ट को पाकिस्तानी दलाल कह दिया है। दरअसल, एक सीन में आलिया भट्ट एक तांत्रिक की फोटो को देख रही होती हैं। वह कहती हैं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है। इसपर सोशल मीडिया पर आलिया कहीं न कहीं ट्रोल होने लगी हैं। कई लोगों को आलिया के इस डायलॉग ने आहत पहुंचाई है। 

इसपर एक फिल्म क्रिटिक ने लिखा कि ट्रेलर में एक सीन में आलिया भट्ट डायलॉग बोलती नजर आईं कि इन गुरुओं की वजह से मैंने किसी अपने को खोया है, एक बार के लिए इस डायलॉग से शब्द गुरु को हटा दीजिए और उसकी जगह मॉल्वी या पादरी इस्तेमाल करिए। मिस्टर भट्ट आप इसे कर सकते हैं। कोई चर्चा नहीं सिर्फ आपको यह शब्द रिप्लेस करना है और ट्रेलर को दोबारा लॉन्च करना है। आपसे मैं ज्यादा कुछ नहीं मांग रहा हूं। महेश भट्ट साहब, सड़क 2 का ट्रेलर लॉन्च। 

करीना कपूर खान ने की प्रेग्नेंसी कन्फर्म, सैफ अली खान ने किया फैन्स का शुक्रिया अदा

करीना कपूर खान हैं प्रेग्नेंट! एक्सपेक्ट कर रही हैं दूसरा बेबी

इसपर कंगना रनौत रीट्वीट करते हुए लिखती हैं कि आपने बहुत अच्छा पहचाना है। क्या ये गुरु को मॉल्वी से रिप्लेस कर सकते हैं? और कैलाश कांड को मक्का कांड से? क्या साधु लिंचिंग का इन पूर्वाग्रहों से कोई लेना-देना है? पाकिस्तानी दलाल क्यों धार्मिक भवानाओं को ठेस पहुंचा रहे हैं और घृणा फैला रहे हैं? केआर, सड़क 2, सड़क 2 ट्रेलर।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Kangana Ranaut: Calls: Mahesh Bhatt: Pakistani Pimp: After Watching Sadak 2 Trailer: Tweet: Viral: